Saturday, December 4, 2021

सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया तहलका, सीटी और तालियों से गूंज उठा महौल

- Advertisement -
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ सुर्खियों में रहती है। सपना अपने पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों सपना अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रही। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं। हाल ही में उनका फिर से एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) इस वीडियो में अपने हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज पर धूम मचा रही हैं।

सपना ने एक बार फिर जीता दिल


आपको बात दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वीडियो को अभी तक 16 लाख 82 हजार से ज्यादा लोगों ने देख चुके हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने खास अंदाज में डांस से लोगों को एक बार फिर दीवाना बना लिया है।

लोग एक बार फिर झूमने पर मजबूर हो गए है। वैसी भी सपना चौधरी की पूरे देश में उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है। उन्होंने अपने दिन रात एक करके आज इस मुकाम पर पहुंची है। लोगों का दिल जीतने में उन्होंने कोई असर नहीं छोड़ा।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। कम उम्र में परिवार का भार उन पर आ गया था। पिता की मौत के बाद उन्होंने पूरा घर और भाई बहनों को देखा। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं। एक छोटे से डांस स्टेज से उन्होंने अपने इस सफर की शुरूआत की थी। हा लेकिन उसके बाद उनहोंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी के गाने लोगों को काफी पसंद आते है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते है।

इसे भी पढ़ें-रिया कपूर की शादी में चर्चा का विषय रही शनाया कपूर, अपनी खूबसूरत तस्वीर से जीता दिल

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -