‘गुंडी’ बनी सपना, गाना रिलीज होते ही मचाया धमाल, मिले लाखों व्यूज

111
sapna

हरियाणा की डासिंग क्वींन (dancing queen) सपना चौधरी(Sapna Choudhary)  के नए गाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। ऐसे में इंतजार खत्म होने पर लोगों के मुंह से एक पुराना गाना सुनने में आ रहा है। गाना है ‘जिसका मुझे था इंतजार वो घड़ी आ गई आ गई’। हाल ही में सपना का नये गाने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गाने के रिलीज होने के तुरंत बाद ही इसने यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा दिया। सपना की फैंस फॉलोइंग बहुत अच्छी है। इस गानें में दर्शकों को सपना अलग अंदाज में देखने को मिली है। लोगों को सपना चौधरी का ‘गुंडी'(Sapna Choudhary Gundi Song) अवतार खूब पसंद आया है। गाने को रिलीज़ होते ही लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं।

इसे भी देखें-सपना के साथ ड्रामा क्वीन मचाया धमाल, ठुमकों पर टिकी दर्शकों की नजर

महिलाओं के लिए खासतौर पर सपना का गाना

डासिंग क्वीन सपना चौधरी का गुंडी गाना 8 मार्च महिला दिवस के खास मौके पर रिलीज़ किया गया क्योंकि ये गाना खासतौर पर महिलाओं के लिए ही बना है। इस गाने के बोल के द्वारा सपना महिलाओं के खिलाफ हो रहे अन्याय की आवाज बनी है। उन्हें प्रेरित भी किया है। वो खुद इस गाने में एक धाकड़ महिला के रोल में नज़र आ रही है जिसे समाज गुंडी का तमगा दे देता है लेकिन वो समाज कि परवाह किए बिना ही जो ठीक और सही होता है उस पर ध्यान देती है।

पहली बार दिखा देसी क्वीन का धाकड़ अंदाज़ 

गाने में फैंस को सपना का एक अलग अंदाज देखने को मिला है। अभी तक सपना को लोग सलवार सूट में एक आर्दश नारी के रूप में ही देखा है। चाहे स्टेज में हो या किसी वीडियों में। लेकिन इस गाने में उनका अंदाज बिल्कुल अलग और अपोजिट है। इस बार सपना अपने तेवर, स्टाइल और लुक को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। वो कभी दोनाली चलाती दिखाई दे रही हैं तो कभी गुंडी के रूप में कोई दूसरा हथियार लिए, यही कारण है कि सपना के इस नए गाने गुंडी को रिलीज़ हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि इसे अब तक डेढ लाख व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने को राज मवर और सिमरन बुमराह ने गाया है। जबकि संजीत सरोहा ने गाने के बोल लिखे हैं। अगर आपने अब तक सपना चौधरी का गुंडी गाना नहीं सुना है यहां वीडियो पर देख सकते हैं।

इसे भी देखें-सपना ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, कुछ घंटों में मिले हजारों व्यूज