जया बच्चन के समर्थन में उतरे संजय राउत, केंद्र पर फोड़ा ड्रग मामला का ठीकरा

34
jaya bachchan sanjay raut

कोरोना काल (Corona Pandemic) के बीच संसद में मानसून सत्र (monsoon session) सोमवार से शुरू हो गया। सत्र के पहले दिन ड्रग मामले को लेकर जमकर बहस हुई जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने साफतौर पर कहा कि ये मामला उछालकर बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने इसे इंडस्ट्री का नाम खराब करने की साजिश बताया है। इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भरे मन से जया पर निशाना साधते हुए अपील की है कि वे उन पर करुणा भाव रखे। वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने जया बच्चन का समर्थन दिखाया है।

यह भी पढ़े- राज्यसभा में जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत का हमला, पंगा गर्ल ने कर दी बोलती बंद

संजय राउत का कंगना पर तंज
संजय राउत ने जया बच्चन का समर्थन दिखाते हुए कहा कि जया एकदम सही कह रही हैं। कंगना रनौत ने जो बयान दिया है, उस पर बच्चन परिवार जवाब दे सकता है। कंगना शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के बारे में जो भी आरोप लगा रही हैं, उसके लिए उन्हें गृह मंत्रालय, गृह सचिव और एजेंसियों को सबूत देना चाहिए। संजय राउत ने सीधा आरोप लगाया है कि जो लोग ड्रग मामले को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं, उनका ही पहले डोप टेस्ट कर देना चाहिए।

केंद्र सरकार पर बरसें
इसके अलावा संजय राउत ने बयान दिया है कि अगर इंटरनेशनल रास्तों से ड्रग्स (Drugs) आ रहा है तो केंद्र और केंद्रीय एजेंसियों की जिम्मेदारी है। अगर फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग हैं जो बुरे हैं, इसका मतलब ये हरगिज़ नहीं है कि सभी को बदनाम कर दिया जाए। वहीं, संजय राउत ने जहां जया का समर्थन दिखाया तो दूसरी ओर कंगना ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) पर जमकर घेरा।

कंगना ने करण को घेरा
उन्होंने करण पर तंज कसते हुए कहा, इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है। वहीं कंगना ने जया के बयान का भी जवाब भी देते हुए कहा था कि अगर मेरी जगह आपकी बेटी होती तो आप क्या करते। अगर अभिषेक भी उत्पीड़न सहने के बाद आत्महत्या कर ले तो।

यह भी पढ़े- NCB के सामने खुला सुशांत की फॉर्महाउस वाली पार्टियों का राज, हुए चौंकाने वाले खुलासे