संजय दत्त मुंबई छोड़कर दुबई के लिए अचानक रवाना, पत्नी मान्यता भी साथ, जानें वजह

64
Sanjay Dutt

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनका परिवार इन दिनों काफी मुश्किल समय से गुजर रहा है। संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर (Lung Cancer) का इलाज करवा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें इस बीमारी के होने का पता चला था। उसके बाद ही मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। कुछ दिन पहले ही संजय ने अपनी पहली कीमोथैरेपी करवाई थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह पत्नी मान्यता के साथ दुबई (Dubai) पहुंच चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- प्रियंका से पहले इन 8 हसीनाओं से था निक का अफेयर, 14 साल बड़ी लड़की से भी था अफेयर

ई-टाइम्स ने की रिपोर्ट के अनुसार,15 सितंबर को संजय दत्त दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं। संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से शाम 4 बजे अपने बच्चों शहरान और इकरा से मिलने के लिए गए हैं, जो इस समय दुबई में हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि संजय दत्त को अपने बच्चों से मिलने का बहुत मन कर रहा था। उम्मीद है कि वह एक सप्ताह या फिर 10 दिन में मुंबई वापस लौट सकते हैं।

आपको बता दें कि संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं मगर उन्होंने इस बीमारी को कभी भी अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह अपना इलाज भी करवा रहे हैं और साथ ही अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी ध्यान दे रहे हैं। फिलहाल संजय दो दिन तक शूटिंग करेंगे। इसके बाद वह फिर से इलाज के लिए जाएंगे।

इससे पहले मान्यता ने संजय के फैन्स के लिए स्टेटमेंट भी जारी किया था। उन्होंने लिखा, ”संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, मगर हर मुश्किल दौर से गुजरने के दौरान आपके सपोर्ट ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के परीक्षण के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें यह समय निकालने में सहायता करेगा।”

इसे भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने पहना ‘ॐ’ लिखा पायजामा, फैंस ने लगाई जमकर लताड़