spot_img
Saturday, September 18, 2021

जब एयरपोर्ट पर CRPF जवान ने दबंग खान को रोका तो कुछ ऐसा रहा उनका रिएक्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड दबंग खान के नाम से इंडस्ट्री में फेमस सलमान खान के रूतबे सब वाकिफ है। यहीं नहीं सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड के सबसे एग्रेसिव सुपरस्टार के तौर पर भी जाना जाता है। आपको बता दें कि रियल लाइफ में भी सलमान को बहुत जल्दी गुस्सा आता है। कई बार गुस्से में वह खुद पर काबू नहीं कर पाए। हालांकि समय को देखते हुए सलमान काफी कॉपरेट करते हैं। सलमान जल्दी किसी के मुंह लगना पसंद नहीं करते।

CRPF जवान ने एयरपोर्ट पर रोका


सोशल मीडिया पर सलमान का वायरल वीडियो तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में आप सलमान खान के शालीन और कॉपरेट नेचर को देख सकते है। एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दबंग खान (Dabangg Khan) अपनी आलीशान गाड़ी से उतरकर गेट की तरफ बढ़ रहे होते हैं। जैसे ही वह एयरपोर्ट में एंट्री लेने ही जा रहे होते हैं कि एक CRPF का जवाब सलमान को रोक लेता है।

सलमान ने किया फुल कॉपरेट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि सलमान खान (Salman Khan) तुरंत समझ जाते हैं कि ये एक सिक्योरिटी चेक है और वह अपना मास्क हटाकर तुरंत सिक्योरिटी चेक के पैरामीटर्स को फॉलो करते हैं। दबंग खान का ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आया है। बेहिसाब लोगों ने कॉमेंट सेक्शन में CRPF के उस जवाब और उसके द्वारा अपनी ड्यूटी बिना किसी भेदभाव से करने की बहुत तारीफें की हैं। उन्होंने कहा कि अपने काम को पूरी इमानदारी से करना चाहिए। फिर चाहे काम बड़ा हो या छोटा।

टाइगर-3 में नजर आएंगे सलमान


बता दें कि दबंग खान (Dabangg Khan) जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में काम करते नजर आएंगे। बीते दिन सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए है। यही वजह थी एयरपोर्ट पर नजर आने की। उनकी आने वाली फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है। लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक कब रिलीज होगा ये इसके लिए अभी आपको इंतजार करना होगा।

इसे भी पढ़ें-कपड़ें उतार मल्लिका ने लिया Sunbath, फोटो देख छूटे फैंस के पसीने,वायरल हुई तस्वीर

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -