जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान, जानिये क्यों नहीं हो पाई शादी..

359
salmaan khan and juhi chawla

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान के नाम से फेमस सलमान खान की फिल्में बहुत चर्चा में रहती हैं, उनकी हर फिल्म फैंस को बहुत पसंद आती है। इतना ही नहीं, जिस प्रकार से उनकी फिल्मों की चर्चा होती है, उसी प्रकार से उनकी लव लाइफ की चर्चा हमेशारहती है। सलमान के करीब कई हसीनाएं आईं, मगर किसी से भी उनकी शादी नहीं हो सकी। सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस उनकी प्रेमिकाएं रहीं। आज 54 वर्षीय सलमान खान फिर भी अविवाहित हैं। बता दें कि सलमान का दिल कभी जूही चावला के लिए भी धड़कता था। कहा जाता है कि दोनों की शादी भी होने ही वाली थी और होते होते रह गई थी।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने सुनाई कहानी तो जॉन अब्राहम ने किया ऐलान, दो सितारों में फिल्म को लेकर मची होड़

सलमान न केवल जूही चावला को पसंद करते थे, बल्कि उनसे शादी भी करने का मन बना चुके थे, मगर सलमान और जूही के रिश्ते के बीच आ गए जूही चावला के पिता। इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में सलमान ने एक खुलासा किया है। सलमान ने इस इंटरव्यू में बताया कि वो जूही चावला से शादी करना चाहते थे और शादी का प्रपोजल लेकर जूही के घर पर भी गए थे। साथ ही सलमान ने कहा कि मेरे शादी के प्रपोजल को जूही के पिता ने इंकार कर दिया।

सलमान से जब पूछा गया कि जूही के पिता ने आपके प्रपोजल को क्यों नकार दिया? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि ‘पता नहीं उनको क्या चाहिए था? शायद मैं उनकी बेटी जूही के लायक ही नहीं था।’ बता दें कि जूही और सलमान खान ने किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। सलमान से पूछा गया कि ‘आप और जूही ने एक साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया?’ इस पर जवाब देते हुए सलमान खान ने बताया कि ‘जूही मेरे साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी।’ हालांकि बॉलीवुड के एक सीन में जूही और सलमान खान को एक साथ देखा गया था। फिल्म दीवाना मस्ताना में सलमान और जूही का एक कोर्ट मैरिज का सीन था।

बता दें कि लॉकडाउन के इस दौर में कई सेलेब्स के पुराने इंटरव्यूज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सलमान खान के भी कई नए पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में सलमान के दो गाने प्यार करोना और तेरे बिना रिलीज किया गया है। ये गाने उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जब मंगेतर ने लिखा- ‘जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा’ तो शादी के लिए राजी हुई नाराज लड़की