शादी को लेकर खुलकर बोले सलमान, कहा ऐसी लड़की संग जोड़ना चाहूंगा रिश्ता

312
salman-khan (

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की उम्र इस समय 50 साल से ज्यादा हो गयी है, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। फैंस को अब भी उनकी शादी का इन्तजार है। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) आज फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) पर राज कर रहे हैं। वह हमेशा से अपनी लव लाइफ और रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर चर्चा में रहते हैं। हमेशा उनका नाम उनकी किसी न किसी को स्टार से जोड़ा जाता है। कई बारे तो उनके रिलेशनशिप की बात शादी तक भी पहुंच गई, लेकिन किसी न किसी परिस्थितिवश वह दूल्हा नहीं बन पाए।

इसे भी पढ़ें:-तारीख तय होने और कार्ड बंटने के बाद भी आखिर क्यों नहीं हुई सलमान खान की शादी, जानें वजह

सलमान खान (Salman Khan) से जब भी उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह यह कह कर टाल देते हैं कि शादी मतलब पैसों की बर्बादी, लेकिन एक बार साल 1990 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया गया था कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं, तब सलमान खान (Salman Khan) ने जवाब दिया था ‘मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों।’

ईद पर रिलीज होगी फिल्म 

उस दौरान सलमान खान (Salman Khan) अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में थे और वह अपने इस रिलेशनशिप (Relationship) पर खुलकर बात करते थे। अब बात करें सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ईद को सलमान खान (Salman Khan) अपना लकी दिन मानते हैं।

इसे भी पढ़ें:-एक-दूसरे से भिड़े सलमान खान और आयुष शर्मा, सेलिब्रिटीज ने की इस एक्टर की तारीफ़