फिल्म राधे के किसिंग सीन को लेकर बोले सलमान, Kiss किया लेकिन…

303
kissing

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। खास तौर पर सलमान(Salman Khan) के किसिंग सीन की चर्चा काफी जोरों से सोशल मीडिया पर चल रही है। सलमान खान अपने नो किसिंग(Kissing) पॉलिसी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में ट्रेलर में जब दिशा पाटनी को किस करते हुए दिखाई दिए तो एक पल के लिए फैंस भी हैरान हो गए। लेकिन जब पहली बार अभिनेता ने बताया कि उन्होंने कैसे इस सीन को फिल्माया है। सोशल मीडिया पर एक्टर सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। फिल्म राधे के ट्रेलर के बाद कई गाने रिलीज हो चुके हैं। उनका उन्होंने भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रखी है।

इसे भी पढ़ें-होम आइसोलेशन में पिता पुत्र समेत तीन की मौत, पुलिस ने चार दिन बाद दरवाजा तोड़कर निकाला शव

 शूटिंग के दौरान बनाया यह वीडियो

फिल्म मेकर्स ने राधिका बिहाइंड द सीन का एक वीडियो रिलीज किया है। जिसमें फिल्म के शूट के दौरान कई छोटे-छोटे सीन दिखाए गए हैं। साथ ही सभी कलाकार अपना अनुभव भी शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद दिशा पाटनी और सलमान खान के बीच एज गैप को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इन दोनों कलाकारों के बीच 27 साल का गैप है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है।

एज गैप की चर्चा पर बोले सलमान

मेकर्स द्वारा जारी किए गए वीडियो में सलमान खान यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि दिशा पाटनी ने कमाल का काम किया है। बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। मूवी में हम दोनों एक उम्र के लग रहे हैं। हमारे बीच एज गैप जैसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा। नहीं वह मेरी उम्र की नहीं बल्कि मैं उनकी उम्र का लग रहा हूं।
किसिंग सीन पर दिया यह जवाब

वीडियो में किसिंग सीन को लेकर सलमान कहते हैं कि इस पिक्चर में एक किस जरूर है दिशा के साथ नहीं है टेप पर है। बता दें कि वीडियो को आप अगर ध्यान से देखें तो दिशा पाटनी के होठों पर एक टेप लगा हुआ आपको नजर आएगा।
सलमान की आने वाली फिल्म के लिए फैंस बड़े ही उत्सुक हैं उन्हें ईद पर इस मूवी के तौर पर सलमान एक तोहफा देने जा रहे हैं। एक्टर सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रसारित किया है सलमान खान दिशा पाटनी के अलावा फिल्म जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका में है।

इसे भी पढ़ें-ऑक्सीजन सप्लाई में रुकावट आने पर सोनू सूद ने की चीन से शिकायत, मिला यह जवाब