5 मई को रिलीज होगा सलमान खान की इस फिल्म का ‘टाइटल ट्रैक’, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर

37
salman khan

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक ‘राधे’ पांच
मई यानी कल रिलीज होगा। सलमान खान की इस फिल्म के गाने और फिल्म के बेसब्री से इन्तजार है, फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के टाइटल ट्रैक के कल रिलीज होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अभिनेता ने इस फिल्म के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने की जानकारी देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट लिखा है, ” कल आएगा मोस्ट अवेटेड ‘राधे’ का टाइटल ट्रैक”।’ सलमान खान ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह पोस्ट डाली वह एक झटके में वायरल हो गया। फैंस इस पोस्ट पर फायर और हर्ट इमोजी के के साथ अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्टर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक शूट में नजर रहे हैं। साथ ही पोस्टर में वह अपना स्वैग भी दिखा रहे हैं। शेयर पोस्टर ने भाई जान ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार, ‘राधे’ के टाइटल ट्रैक को साजिद वाजिद ने संगीत दिया है। वहीं साजिद द्वारा लिखे गए इस गाने को भी उन्होंने खुद अपनी अवाज दी है। जबकि मुदस्सर खान द्वारा इस गाने को कोरियोग्राफ किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अभिनेता और निर्देशक प्रभु देवा ने किया है। वहीं फिल्म ‘ ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर और दो गाने ‘सिटी मार’ और ‘दिल दे दिया’ पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म के गाने और ट्रेलर को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से बेहतर रिस्पोंस मिला है।

फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में नजर आयेंगे जबकि रणदीप हुड्डा विलेन की भूमिका में दिखेंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर भी रिलीज की जाएगी। 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने बिना किसी कट के थिएटर स्क्रीनिंग के लिए मेकर्स को UA सर्टिफिकेट दे दिया है।

इसे भी पढ़ें :-फिल्म राधे के किसिंग सीन को लेकर बोले सलमान, Kiss किया लेकिन…