Bigg Boss 14: एक बार फिर वीकेंड में सलमान ने लगाई निक्की की क्लास, भड़की Nikki ने कही ये बात

71
सलमान

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले अब पास आ रहा है। शो में आए दिन किसी ना किसी को सलमान खान की डांट का सामना करना ही पड़ जाता है। इस वीकेंड के वार में नंबर था निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) का। इस बार सलमान भाई की डांट का सामना उनको करना पड़ा। दरअसल, सलमान ने निक्की से कहा कि वो आए दिन घर के किसी ना किसी सदस्य से बत्तमीजी किया करती है, जिसके बाद निक्की फूट-फूट कर रोने लगी थी। रूबीना और अभिनव ने उनको संभाला।

इसे भी पढ़ेः- जलालबाद के बाद तरन-तारण में भिड़े शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस के कार्यकर्ता, फायरिंग

स्मोकिंग करते हुए कही ये बात

salman

डांट खाने के बाद निक्की स्मोकिंग रुम में जाकर स्मोक करने लगती है, जहां पर पहुंच कर अभिनव शुक्ला उनको समझाते है कि  ”जो बोला है न तेरी भलाई के लिए बोला है। उस पर ज्यादा मत सोच और ज्यादा स्मोक मत कर।”  इसके बाद रूबीना भी उनको समझाने के लिए आ जाती है, निक्की रूबीना से कहती है कि  ”जिस दिन मैं गई थी उस दिन इतनी तारीफ और आज क्या-क्या सुनना पड़ा। मैंने कभी सोचा भी नहीं था। मन कर रहा है अपने आपको चटका लगा दूं यार।”

वीकेंड के वार में सलमान ने उनसे कहा कि उन्होंने ना सिर्फ घर के सदस्य बल्कि घर के अंदर आए मीडिया पर्सन के साथ भी काफी बत्तमीजी की है।  उन्होंने कहा, ”देखो बदतमीजी के अलावा हमें यहां पर तो कोई क्वालिटी नजर आ नहीं रही है।”

आपकों बता दें कि बीते 14 दिसबंर को निक्की शो से बाहर हो गई थी। शो में निक्की एक बार फिर ट्राफी की दावेदार बन कर सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि उनको सपोर्ट करने के लिए शो में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी री-एंट्री ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ेः- एयरपोर्ट पर विक्की कौशल को फैन ने दिए इंदौर-स्पेशल समोसे और जलेबियां, एक्टर ने ऐसे जाहिर की खुशी