Home मनोरंजन Tiger 3 रिलीज के बाद सलमान खान ने Tiger 4 को लेकर...

Tiger 3 रिलीज के बाद सलमान खान ने Tiger 4 को लेकर किया बड़ा ऐलान? वायरल हो रहा वीडियो

बातों ही बातों में सलमान खान ने टाइगर 4 की रिलीज को लेकर कंफर्म कर दिया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Tiger 3

Salman Khan on Tiger 4: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान की ‘टाइगर 3’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। कल आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया है जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान सलमान खान ने कमेंटेटर्स से बातचीत करते हुए एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। बातों ही बातों में सलमान खान ने टाइगर 4 की रिलीज को लेकर कंफर्म कर दिया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान ने टाइगर 4 को लेकर किया कंफर्म?

सलमान खान की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वह कैटरीना कैफ के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कैटरीना कैफ कहती हुई नजर आ रही है कि,’कैसे विराट कोहली का आईपीएल खेलने से लेकर अब तक का ग्राफ कैसे रह रहा है। कभी बीच में सलमान खान कहते हैं जैसे आपने टाइगर 1 से टाइगर देखी ना और वो भी 57 की उम्र में। अब टाइगर 4 का 60 की उम्र में इंतजार करना।’

सप्ताह भर में 250 करोड़ का पर किया आंकड़ा

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है। फिल्म ने 8 दिनों में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज हुई थी इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ जोया के किरदार में नजर आ रही है।

Read More-भारत आ रहे जहाज को यमन के हुती विद्रोहियों ने किया हाईजैक, मचा हड़कंप

Exit mobile version