Thursday, June 17, 2021

सलमान खान ने ईद पर फैंस को दिया खास तोहफा, बोलें- ‘बताओ कैसा है’

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान हर साल ईद पर एक फिल्म तो जरूर रिलीज करते हैं जो उनके फैंस के लिए एक तोहफा होता है। हालांकि इस बार फैंस काफी दुखी हैं कि कोई फिल्म नहीं आई है। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन में सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन सलमान खान ने अपने फैंस को दुखी नहीं होने दिया और इस ईद पर उनके लिए एक गाना रिलीज किया है जोकि भाईचारे का संदेश देता है। सलमान खान ने ‘भाई-भाई’ नाम से एक गाना रिलीज किया है। विविधताओं वाले इस देश में सलमान का यह नया गाना सभी धर्मों को भाईचारे का संदेश देता है।

 यह भी पढ़े- संकट के दौरान रियल हीरो बने सोनू सूद, लाइमलाइट से दूर रहती हैं उनकी पत्नी सोनाली

इस गाने को खुद सलमान खान ने गाया है और इसके म्यूजिक कंपोजर हैं जाने माने म्यूजिशियन साजिद वाजिद की जोड़ी ने। इस गाने को सलमान खान और दानिश सबरी ने लिखा है। ये गाना सलमान खान ने अपने फैंस को ईदी के तौर पर दी। इस गाने में एक रैप भी है जिसे रुहान अरशद ने लिखा है। इस गाने को सलमान खान ने सोमवार शाम को रिलीज किया।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने को रिलीज करते हुए सबको ईद मुबारक बोला। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है। देख कर बताना, कैसा लगा? आप सब को ईद मुबारक।’ आपको बता दें कि लॉकडाउन में ये सलमान खान का तीसरा गाना है। इससे पहले वह ‘प्यार करोना’ और अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के साथ ‘तेरे बिना’ रिलीज कर चुके हैं।

सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो इस ईद में वह फिल्म राधे को रिलीज करने वाले थें। लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी इस फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई। इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आने वाली थीं और ये फिल्म अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’  को टक्कर देने वाली थी।

 यह भी पढ़े- आमिर खान के असिस्टेंट के निधन से इरा खान को लगा झटका, बोलीं- कभी नहीं सोचा था कि

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news