फिल्म से पहले सलमान को लेनी पड़ रही ट्रेनिग, जल्द शूरू होगी शूटिंग

46
Salman

बॉलीवुड (Bollywood) में खान जब किसी फिल्म को लाते हैं तो उनका ट्रेलर (trailer) ही देख कर फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाती है। सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान 8 मार्च से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। सलमान ने बड़ी तेजी के साथ आने वाली मूवी ‘टाइगर 3’ में एक्शन सीक्वेंस के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। एक्शन की इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन है जिसके लिए सलमान पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग भी लेंगे।

इसे भी पढ़ें-ममता के भतीजे के घर पहुंची सीबीआई, कोयला तस्करी मामले में थमाया समन

टीम देगी सलमान को ट्रेनिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अपने आपके काफी फिट रख रहे है। सलमान अपने कैरेक्टर के लिए खुद को स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट सेशन फॉलो कर रहे हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर मनिष शर्मा की इस फिल्म में रॉ एजेंट के किरदार के लिए सलमान कुछ नई टेक्निक भी सीखेंगे।

इसके अलावा सलमान को पूरी तरह से फिट करने के लिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका से हाइली ट्रेंड स्टंट कोऑर्डिनेटर्स की एक इंटरनेशनल टीम को भी नियुक्त किया है। जो सलमान को पूरी ट्रेनिंग देंगे। यह टीम गुरुवार को मुंबई भी पहुंच चुकी है। ‘बिग बॉस 14’ के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान इस इंटरनेशल टीम से मिलेंगे और पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग लेना शुरू करेंगे।

प्रोवलिंगकी कला भी सीख रहे हैं सलमान
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए सलमान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर ‘प्रोवलिंग’ की कला भी सीख रहे हैं। सलमान इस फिल्म के शूट से पहले शाहरूख खान की फिल्म ‘पठान’ का शूट खत्म करेंगे। इन दोनों ही फिल्म में सलमान को लगभग एक ही जैसा किरदार निभाना है। सलमान इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में पूरी तरह से व्यस्त है। कौन जीतेगा फिनीले का खिताब?

इसे भी पढ़ें-CAA-NRC और हाथरस कांड में दंगा भड़काने के मामले में STF ने PFI दफ्तर पर की छापेमारी