फिल्म राधे के एक सॉन्ग में सलमान और जैकलीन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, डांस के दीवाने हुए फैन

332
Salman

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे का एक और गाना रिलीज हो गया है गाना दिल दे दिया आज रिलीज हो गया है। रिलीज होने के कुछ देर बाद ही या सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। धूम मचाने की बड़ी वजह है सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीस का जबरदस्त डांस।

इसे भी पढ़ें-जख्म के बाद मरहम लगा रहा चीनी, पीएम मोदी को राष्ट्रपति शी जिपनिंग ने भेजा संदेश

फैन सलमान खान और जैकलिन के डांस के साथ साथ इस गाने को भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस पप्पी नंबर में ग्रुवी डांस मूंछ और इलेक्ट्रिफाइंग बीच का मिक्सर है। जैकलिन एथनिक मराठी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से पहनना हुआ है। सलमान खान ने काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी काफी जबरदस्त दिखाई दे रही है। इस गाने ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

जैकलिन गाने के शूट के दौरान के अनुभव के बारे में शेयर करते हुए कहा जब भी मैं सलमान के साथ कॉलेब्रेड करती हूं। वह सबसे अच्छा होता है उसकी एनर्जी एक अलग ही होती है। राधे से दिल दे दिया मेरी पसंदीदा गीतों में से एक है या मेरे पिछले सभी डांस नंबर से पूरी तरह डिफरेंट है। इसके अलावा डांसिंग लेजंड प्रभु देवा सर द्वारा लेंस के पीछे हमें डायरेक्ट करते देखना एक अविश्वसनी एक्सपीरियंस था। हमने इस शूटिंग के दौरान काफी मस्ती करें। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि दर्शकों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती।

जैकलिन को करते हैं प्रभु देवा

राधे के निर्देशक प्रभुदेवा ने भी जैकलिन के बारे में कुछ शेयर किया और कहां स्क्रीन पर जैकलिन का ग्लैमरस और पर्सनालिटी सबसे अलग है हर कोई या जानता है इस गीत के लिए वह हमारी पहली पसंद थी मुझे पता था कि वह एक काबिले तारीफ काम करेंगे और हम पूरी विश्वास से आउटपुट से रोमांचित हैं उन्होंने कोरियोग्राफी के साथ पूरा न्याय किया है और मुझे उम्मीद है कि सभी को या काफी पसंद आएगा। सलमान खान की फिल्म राधे 13 मई को रिलीज होगी।
इसे भी पढ़ें-घर के रोग-दोष को मिटाने के लिए करें यह उपाय, रहेंगे हमेशा स्वस्थ