Bigg Boss 16 में दिखाई देने वाले हैं साजिद खान, लग चुके हैं संगीन आरोप

इस बार फिल्म मेकर साजिद खान भी Bigg Boss 16 शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. फिलहाल अभी तक शो के पार्टीसिपेंट्स लिस्ट पर कोई भी तरह का कन्फर्मेशन नहीं आया है.

0
793

बिग बॉस 16 शो के प्रीमियर में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं. पर ऐसा लग रहा है कि इस बार का बिग बॉस अलग होने वाला है. क्योंकि खबरे अब ये खबर हैं कि इस बार फिल्म मेकर साजिद खान भी शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. फिलहाल अभी तक शो के पार्टीसिपेंट्स लिस्ट पर कोई भी तरह का कन्फर्मेशन नहीं आया है. पर अगर खबरों की माने तो मेकर्स ने साजिद को शो में शामिल करने के लिए बात की है.

कई कॉन्ट्रोवर्सीज़ में आया नाम

बिग बॉस शो के में जो भी जाता है उसका नाम कहीं ना कहीं, किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा ही होता है. और यदि इस बात में कहीं भी सच्चाई है तो साजिद इस सीजन के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकते हैं. क्योंकि साजिद के नामSajid Khan के साथ भी बहुत सारी कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी हुई है. यहां तक कि साजिद पर IFTA यानी कि इंडियन फिल्म और टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन ने बैन भी लगाया हुआ है.

बैन क्यों?

आपको अगर याद हो तो 2018 में मी टू मूवमेंट भारत में काफी चला था. इस चलन में बॉलीवुड की बहुत सारी बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे. उन्हीं में से एक थे फिल्ममेकर साजिद खान का नाम भी था. साजिद पर मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, रैशेल व्हाइट समेत कई महिलाओं ने हरासमेंट का आरोप लगा दिया था. आरोप लगाने वाले लोगों में पत्रकार करिश्मा उपाध्याय का नाम भी शामिल था. इस सभी आरोपों को देखते हुए साजिद पर फिल्म असोसिएशन ने बैन लगाया था. जिसके बाद से ही साजिद मीडिया और पब्लिक से दूरी बना ली थी.

इसे भी पढ़ें-Rakhi Sawant ने Adil की एक्स पर नजर रखने के लिए हायर किया जासूस