Rubina Dilaik और Abhinav Shukla का होने वाला था तलाक, बेइंतहा प्यार के बाद आखिर किस कारण टूटने वाला था रिश्ता

एक टास्क के दौरान Rubina Dilaik ने बताया कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वो अभिनव से तलाक लेने वाली थीं, पर अब हम दोनों तलाक नहीं लेने वाले हैं.

0
1207

Rubina Dilaik Abhinav Shukla Love Story: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस समय झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa) में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वो अपने शानदार परफॉर्मेंस के माध्यम से जजेज और दर्शकों का दिल जीतती हैं. रुबीना के फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि इस शो को वही जीतेंगी. इससे पहले रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रह चुकी हैं. बिग बॉस के घर में रुबीना का अलग अवतार सभी लोग देख चुके हैं, तो वहीं एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी इस बात का खुलासा किया. एक टास्क के दौरान रुबीना ने बताया कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वो अभिनव से तलाक लेने वाली थीं, पर अब हम दोनों तलाक नहीं लेने वाले हैं.

बहुत कुछ सीखने को मिला

रुबीना (Rubina Dilaik) ने बताया कि इस घर में मुझे काफी कुछ सीखने को मिला. वो बोला जाता है न कि सच्चे प्यार करने वालों की कभी भी हार नहीं होती, ऐसा ही कुछ इन दोनों के बारे में भी बोला जा सकता है.ज्ञात हो एक कॉमन फ्रेंडRubina Dilaik के घर रुबीना (Rubina) और अभिनव (Abhinav) की मुलाकात हुई थी. अभिनव ने कहा था कि जब पहली बार उन्होंने रुबीना को देखा था तो वो उनको देखते ही रह गए थे, क्योंकि वो साड़ी में बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.Rubina Dilaik अभिनव ने इसके आगे कहा कि लगभग डेढ़ साल से हम एक दूसरे को जानते थे. हम दोनों के साथ होने की वजह भी यही है कि आपस में हमारी सोच बहुत ज्यादा मिलती थी.

इस तरह हुई प्यार की शुरुआत

तो वहीं रुबीना (Rubina) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक फोटो से दोनों के बीच बातें चालू हो गई थी. एक्ट्रेस नेRubina Dilaik इस दौरान कहा कि अभिनव ने उनके एक फोटो पर कमेंट करते हुए सवाल किया था कि क्या आप मुझे मौका देंगी अपनेRubina Dilaik साथ शूट करने का. फिर रुबीना ने इसके लिए हां कह दिया था और दोनों ने एक साथ फोटोशूट कराया. इसी दौरान वोRubina Dilaik एक दूसरे के करीब आ गए । हमारे बीच प्यार की शुरुआत हो गई थी, फिर हमने शादी करने का भी निर्णय किया था.

ये भी पढ़ें:-Karwa Chauth 2022: इस दिन रखा जाएगा करवा चौथ का व्रत, जानें शुभ मुहुर्त