Home मनोरंजन प्रेग्नेंसी को लेकर फिर से चर्चा में आई Rubina Dilaik, फैंस को दिखा...

प्रेग्नेंसी को लेकर फिर से चर्चा में आई Rubina Dilaik, फैंस को दिखा बेबी बंप

हाल ही में टेलीविजन की अदाकारा रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपना एक ब्लॉग वीडियो शेयर किया है। इसके बाद एक बार फिर से रुबीना दिलाइक की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर चलने लगी हैं।

Rubina Dilaik(

Rubina Dilaik: टेलीविजन के अभिनेत्री रुबीना दिलैक एक ऐसी अभिनेत्री है जो हमेशा अपने फैंस के टच में रहती हैं। टेलीविजन की अदाकारा रुबीना दिलैक आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी के नए-नए अपडेट अपने फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। रुबीना दिलैक को टेलीविजन की सबसे चर्चित अभिनेत्री में से एक माना जाता है। आपको बता दे कि हाल ही में टेलीविजन की अदाकारा रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपना एक ब्लॉग वीडियो शेयर किया है। इसके बाद एक बार फिर से रुबीना दिलाइक की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर चलने लगी हैं।

क्या प्रेग्नेंट है रुबीना दिलैक?

हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक ब्लॉग वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो रुबीना दिलैक का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो के वायरस होते ही एक बार फिर से रुबीना दिलैक अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। क्योंकि रुबीना के कई फैंस ने दावा किया है कि उनके इस वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।

कपल्स ने नहीं तोड़ी चुकी

रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने अभी तक प्रेगनेंसी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। इससे पहले भी रुबीना दिलैक कई बार प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है। 21 जून साल 2018 में टेलीविजन की अदाकारा रुबीना दिलैक

Read More-ससुराल वाले कैटरीना कैफ पर बना रहे मां बनने का दबाव? खुद विक्की कौशल ने बताया सच

Exit mobile version