Roger Federer ने लिया संन्यास, अरबाज खान की तस्वीर शेयर कर इस मशहूर स्टार ने बोला- Roger Federer के संन्यास…

Hansal Mehta On Roger Federer Retirement: हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोजर फेडरर के स्थान अरबाज खान की फोचो लगा दी, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस पर फैंस भी तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं.

0
851

Hansal Mehta On Roger Federer Retirement: हाल ही में मशहूर टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर ने संन्यास की घोषणा की है. बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी उनके रिटायरमेंट पर सोशल मीडिया पर उनको लेकर पोस्ट भी शेयर किया है. इस दौरान जानी मानी फिल्म निर्माता हंसल मेहता की पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. असल में हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोजर फेडरर के स्थान अरबाज खान की फोचो लगा दी, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस पर फैंस भी तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं.

हंसल मेहता का ट्वीट

प्रशंसित फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने शुक्रवार की सुबह 20 बार के ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन रोजर फेडरर के लिए एकHansal Mehta On Roger Federer Retirement पोस्ट शेयर की और उस जगह पर अभिनेता अरबाज खान की तस्वीर लगा दी. इस तस्वीर के साथ हंसल ने ट्विटर पर लिखा, “गोइंग टू मिस यू चैंपियन, रोजर फेडरर.”

अरबाज खान और रोजर फेडरर के लुए मिलते हैं

हंसल मेहता ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज की तस्वीर लगा दी है. ज्ञात हो कि ऐसा हंसल मेहता ने अरबाज खान और रोजर फेडरर के एक जैसे लुक पर सैटायर करते हुए ऐसा ट्वीट कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अचानक लिया संन्यास

15 सितंबर को सोशल मीडिया पर फेडरर ने संन्यास की घोषणा की . ट्विटर पर एक बयान में उन्होंने कहा कि, “अगले महीने लेवर कप मेरा अंतिम एटीपी टूर इवेंट होगा. मैं कोई और ग्रैंड स्लैम या दौरे पर नहीं खेलूंगा.”
फिर वो बोले कि, “मैंने पूर्ण प्रतिस्पर्धी फॉर्म में लौटने के लिए कड़ी मेहनत की है. लेकिन मैं अपने शरीर की क्षमता और सीमा को भी जानता हूं. मैं 41 साल का हूं और 24 वर्षों में 1500 से अधिक मैच खेल चुका हूं.”
इसके आगे उन्होंने कहा, “टेनिस ने मेरे साथ उदारतापूर्वक व्यवहार किया है जितना मैंने कभी सपना देखा होगा. और जब मुझे अपने प्रतिस्पर्धी करियर को समाप्त करना होगा तो मुझे पहचानना होगा. मैं निश्चित रूप से अधिक टेनिस खेलूंगा, लेकिन ग्रैंड स्लैम और दौरे में नहीं. यह एक कड़वा-मीठा निर्णय है.”

इसे भी पढ़ें-Nusrat Jahan ने समंदर किनारे उठाया लुफ्त, पिंक एंड ब्लैक बिकिनी में ढ़ाया कहर