2021 में फिर से पर्दे पर नजर आएंगी रिया! वकील सतीश मानशिंदे ने सीबीआई से की यह अपील

26
riya chakarbrti

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच के दौरान आये ड्रग कनेक्शन में जेल जा चुकीं रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) एक बार फिर अभिनय की दुनिया में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। वह 2021 में फिर से फिल्मों में वापसी कर सकती हैं। यह जानकारी रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के करीबी फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी ( Rumi Jaffrey) ने दी। रूमी जाफरी ( Rumi Jaffrey) ने बताया की जेल जाने के बाद से रिया बिल्कुल टूट चुकी हैं। वह किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहीं हैं, लेकिन खुद को फिर से खड़ा करने की कोशिश में लगी हैं।

इसे भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती को मिली सर्शत जमानत, भाई शौविक को अभी रहना होगा जेल में

रूमी जाफरी (रूमी जाफरी) ने कहा, ‘यह साल रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के लिए बहुत कष्टदायी रहा। वैसे तो हर किसी के लिए यह साल बुरा साबित हुआ है, लेकिन रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के लिए बेहद परेशानी भरा रहा है। उन्होंने कहा एक मिडिल क्लास लड़की जो अच्छा कर रही हो और उसे एक महीना जेल में बिताना पड़ जाये , यह समय उसके लिए कितना मुश्किल वाला होगा।’ उन्होंने कहा वह हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) से मिले थे, वह बेहद शांत हो गयी हैं, किसी से भी ज्यादा बात कर रही हैं। रूमी ने यह बातें SpotboyE से बातचीत करते हुए कही।

जांच के नतीजे सामने रखे सीबीआई 

उन्होंने कहा उसके साथ जो हुआ उसके बाद उसे इस तरह के बर्ताव के लिए ब्लेम नहीं किया जा सकता। इस मामले को थमने दीजिए। मुझे पक्का विश्वास है कि रिया को बहुत सी बातें कहनी हैं। गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद रिया को एक महीने जेल में बिताना पड़ा। बाद में बाम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के वकील सतीश मान शिंदे ने सीबीआई से अपील की थी कि उसने अब तक इस मामले में जो जांच की है, उसके नतीजे सामने रखे।

इसे भी पढ़ें:-कम नहीं हो रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, अब इस वजह से बदलना पड़ रहा घर