कम नहीं हो रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, अब इस वजह से बदलना पड़ रहा घर

78
riya chakarbrti

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लगातार विवादों में घिरी उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। सुशांत सिंह की मौत के बाद जांच के दौरान आये ड्रग कनेक्शन ( Drug Connection) ने उनका और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम आया था, जिसमें इन दोनों भाई बहन को जेल भी जाना पड़ा था। इसके बाद रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty)को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि रिया की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब खबर आ रही कि रिया चक्रवर्ती  (Riya Chakraborty) के घर वाले नये घर में शिफ्ट होने की तैयारी का रहे हैं, जिसके लिए वह जोर शोर से घर तलाश रहे हैं। दरअसल रिया की मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इन्द्रजीत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दोनों खार में घर तलाशते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए बताया गया कि इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती यानी रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के माता-पिता घर ढूंढ रहे हैं। गौरतलब है कि रिया ने अगस्त में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी बिल्डिंग के नीचे पैपाराजीस का तांता लगा था।

रिया ने मांगी थी पुलिस प्रोटेक्शन 

इसके बाद रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने पुलिस प्रोटेक्शन की भी मांग की थी। इसकी के बाद से उनके घरवालों ने नये घर में शिफ्ट होने का फैसला कर लिया था। कहा जा रहा है कि मीडिया से बचने के लिए ही रिया की फैमिली अब नये घर में शिफ्ट होना चाह रही है। बता दें कि एक्टर सुशांत की मौत को छह महीने से अधिक बीत चुका है, लेकिन देश की तीन बड़ी एजेंसियां अभी भी इस मामले कि जांच कर रही हैं। केस में आए दिन एनसीबी (NCB) के सामने नई परतें खुल रही हैं। ऐसे में ये समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन असल में दोषी है। फिलहाल सीबीआई ने साफ कर दिया है कि इस केस में मर्डर जैसा कुछ भी नहीं।

इसे भी पढ़ें:-‘रिया चक्रवर्ती ड्रग्स तस्कर, सुशांत समेत कई सेलेब्स को किया सप्लाई’ कोर्ट में भारी पड़ी NCB