जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, कहा अब तकलीफों से उबर रही हूं

57
riya chakarbrti

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में रह रही रिया चक्रवर्ती अब धीरे -धीरे नार्मल हो रही हैं। उन्होंने अब जिम भी जाना शुरू कर दिया है और पैपराजी में भी बातचीत कर ले रही हैं। रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को जिम के बाहर स्पॉट किया गया था, तब उन्होंने पैपराजी से कहा ‘ अब ठीक हो रही हूं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SnehZala (@snehzala)

दरअसल रिया का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिम से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। इस दौरान पैपराजी ने उनकी कुछ तस्वीरें क्लिक की और उनसे उनका हाल पूछा, तब रिया ने कहा ‘ठीक हो रही हूं’। इसके बाद वह कार में बैठ कर चली गयी। गौरतलब है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का साल 2020 काफी खराब रहा था। उन्हें ड्रग केस में जेल भी जाना पड़ा था। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में भी उन पर सवाल उठे थे।

कभी सुशांत के साथ जाती थीं जिम

सुशांत सुसाइड केस की जांच के दौरान आये ड्रग एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। उसके बाद उन्हें अक्टूबर माह में जमानत मिली थी। इसके पहले पिछले हफ्ते ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी जिम के बाहर स्पॉट किया गया था। उस दौरान उनके साथ रिया भी थी। हालंकि इन दोनों ने तब पैपराजी से कोई बात नहीं की थी और एक्सक्यूज मी बोलकर अपनी कार में बैठ कर चले गए थे। बता दें कि इस जिम में कभी रिया और सुशांत के साथ आया करते थे।

इसे भी पढ़ें:-ड्रग केस: शौविक चक्रवर्ती को मिली जमानत, इतने महीने बाद आएंगे जेल से बाहर