Saturday, October 16, 2021

रेणुका पंवार ने बढ़ाई Sapna Choudhary की समस्या, ऐसे दे रही है टक्कर, देखें वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

सपना चौधरी ने अपने गाने से हरियाणा का नाम आसमान पर पहुंचा दिया था। सपना ने इस कदर लोगों को अपना दिवाना बना दिया था कि लोग उन्हें हरियाणवी क्वींन के नाम से फेमस हो गई। लेकिन रेणुका पंवार इस जगत में कदम रख चुकी हैं। वो सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आई है। मात्र 19 साल की उम्र में रेणुक पंवार काफी अच्छी पहचान बनाने में कामयाब रही। वो हरियाणवी और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renuka Panwar (@renukapanwar)

बता दें कि यूपी के बागपत की रहने वाली रेणुका ने पंजाबी और हरियाणवी इंडस्ट्री में आज उस मुकाम में है जिसे पाने के लिए समय लगता है लेकिन इतने कम समय में वह सब हासिर करने में सफल रही और यही वजह है कि लोग उनकी तुलना सपना चौधरी से कर रहे हैं। जानें लगी है। इतना ही नहीं यह कहें कि आने वाले समय में वह सपना चौधरी को टक्कर दे सकती हैं। इस बात पर किसी को शक नहीं।

’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) सॉन्ग से काफी सुर्खियों में आ गई थी। हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने हाल ही में अपना नया गाना ‘काला दामन’ (Kala Daman) और ‘छन छन’ रिलीज कर दिया है। जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renuka Panwar (@renukapanwar)

अगर बात करें रेणुका पंवार के गाने ’52 गज का दामन’ की तो उसने तो इंटरनेट पर आग लगा दी। अब तक करोड़ों लोगों ने इस गाने को सुना और देखा है। रेणुका की पर्सनल लाइफ की करें तो रेणुका ने खेकड़ा विद्या निकेतन गर्ल्स इंटर कॉलेज से पढ़ाई पूरी की है।

एक एलब्म में हरियाणवी क्वींन और रेणुका साथ भी एक एलब्म में नजर आ चुकी हैं। वहीं रेणुका का कहना है कि उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दकी से गाने की दुनियां में प्रेरणा मिली है।

युवा दिलों की धड़कन और हरियाणवी सुरों की सरताज़ बनी रेणुका पंवार का कहना है कि बेटियां तभी आगे बढ़कर समाज में नाम रौशन कर पाती है जब उनके साथ उनका परिवार हो। मैं पूरे खुशी से कहत हूं कि मेरे परिवार को इस बात से कोई आपत्ति नहीं बल्कि उन्होंने न तो मेरा पूरा साथ दिया। रेणुका पंवार एक के बाद एक शानदार गाने दे रही है। जिसे उनमे फालोवर्स में तेजी से इजाफा हो रहा है। रेणुका अधिकतर अपने गानों में एक्टिंग भी करती हैं। गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, साथ ही रेणुका पंवार के फैन फालोइंग काफी जबरदस्त है।

रेणुका कि स्टडी लाइफ
मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि रेणुका जब कक्षा 10 वीं में थी। तब उन्होंने अपना पहला गाना “सुन सोनियो” प्रदीप सोनू की म्यूजिक कंपनी में रिकॉर्ड करवाया और तब यह गाना काफी हिट भी हुआ था। इस गाने पर लगभग 137 मिलियन से भी ज्यादा व्यू हो चुके है। इस गाने की वजह से रेणुका पंवार को बहुत पहचान मिली। उसके बाद का सफ़र तो अभी तक जारी है और अब रेणुका सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

इसे भी पढ़ें-स्विमसूट में नजर आया kangana ranaut का हॉट लुक, इस अंदाज से पानी में लगाई आग

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -