एंजियोप्लास्टी के बाद काम पर लौट रहे रेमो डिसूजा, शेयर किया वर्कआउट का वीडियो

25
Remo D'Souza

एबीसीडी, रेस और एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) तेजी से रिकवर कर रहे हैं और अपने पुराने शेड्यूल पर वापस आ रहे हैं। आज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट (Workout) करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा एक सकता है कि जिम में वर्कआउट कर रहे रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) दोनों हाथों में डंबल्स लेकर बाइसेप्स कर रहे हैं। उनके पास खड़ी जिम इंस्ट्रक्टर उन्हें इंस्ट्रक्शन्स दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

इस दौरान कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने व्हाइट शूज, ग्रे लोअर और ब्लैक कैप पहनी हुई है। साथ ही कोरोना नियमों का पालन करते हुए ब्लैक कलर का फंकी मास्क भी लगाया हुआ है। वीडियो के बैक ग्राउंड में देखा जा सकता है कि जिम में एक इंग्लिश गाना भी बज रहा है। सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करने के साथ रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा।उन्होंने लिखा- ‘कमबैक हमेशा सेटबैक से ज्यादा स्ट्रॉन्ग होता है, आज ही शुरुआत की है, धीरे-धीरे ही सही, पर शुरुआत तो है।’

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके तेजी से दुरुत होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि डांस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) को बीते साल हार्ट अटैक आने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी, जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। हालांकि अब वह तेजी से ठीक हो रहे हैं और धीरे-धीरे कम पर लौट रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, एंजियोप्लास्टी के बाद हालत स्थिर