Home मनोरंजन लॉन्च हुआ ‘पापा कहते हैं’ का रीमेक, देखकर भावुक हुए आमिर खान,...

लॉन्च हुआ ‘पापा कहते हैं’ का रीमेक, देखकर भावुक हुए आमिर खान, नहीं रोक पाए आंसू

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को पापा कहते हैं के रीमेक में स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। जहां पर आमिर खान इमोशनल हो गए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Aamir Khan

Aamir Khan video: बॉलीवुड की फेमस अभिनेता आमिर खान का एक्टिंग करियर बहुत ही शानदार रहा है जिस कारण आमिर खान को बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स में गिना जाता है। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई है। इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को पापा कहते हैं के रीमेक में स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। जहां पर आमिर खान इमोशनल हो गए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इमोशनल हुए आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव श्रीकांत फिल्म में नजर आने वाले हैं। श्रीकांत फिल्म का एक नया गाना लॉन्च किया गया है यह गाना बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक का पापा कहते हैं का रीमेक है। इस इवेंट में आमिर खान को स्पेशल गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया था जहां पर आमिर खान यह सब देखकर बाबू को गए और इमोशनल होते हुए तालियां बजाई हैं।

10 मई को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता राजकुमार राव के फैंस एक्टर को फिल्म में देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। इसके बाद अब राजकुमार राव श्रीकांत फिल्म में नजर आने वाले हैं। राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत को 10 मई 2024 के दिन रिलीजकिया जाएगा। जिस कारण श्रीकांत फिल्म को देखने के लिए राजकुमार राव के फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Read More-मौत के बाद भी सुशांत सिंह के परिवार से जुड़ी है अंकिता लोखंडे, दिया बड़ा बयान बयान

Exit mobile version