spot_img
Friday, September 17, 2021

Ajay Devgan और Suniel Shetty का सामना नहीं कर पाएंगी रवीना, जानें बड़ी वजह

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने कहा है कि वह अगली बार ‘दिलवाले’ (Dilwale) के अपने को-एक्टर्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) से मिलने पर खूब जोर-जोर से हंसने लगेंगी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह उनका सामना क्यों नहीं कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा ‘जी कॉमेडी शो’ के सेट पर किया है।

इस फिल्म का सीन किया रीक्रिएट

इस वीकेंड पर रवीना टंडन (Raveena Tandon) टीवी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगी। शूटिंग के दौरान,अजय देवगन और रवीना के प्यार के बीच आई थीं करिश्मा कपूर! बाजी मार ले गईं काजोल | Bak Bak Bollywood मुबीन सौदागर (अजय देवगन के रूप में), गौरव दुबे (सुनील शेट्टी के रूप में) और चित्रशी रावत (रवीना टंडन के रूप में) ने 1994 की हिट फिल्म ‘दिलवाले’ के सीन रीक्रिएट किये।

रवीना का हुआ बुरा हाल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस सीन को देखने के बाद कहा कि यह एक्टिंग इतनी खुश करने वाली थी किDilwale Movie (HD) - Ajay Devgn - Raveena Tandon - Sunil Shetty - Popular Hindi Sad Songs - YouTube इतना हंसने के बाद मेरा जबड़ा दर्द करने लगा। मुझे कहना होगा कि मैं इससे पहले इतना कभी नहीं हंसी। यह एक क्लास एक्ट था और मैंने सुनील शेट्टी और अजय देवगन की ऐसी नकल आज तक नहीं नहीं देखी।

अब नहीं मिलेंगी अजय और सुनील से

उन्होंने आगे कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो इस अभिनय के बाद, मैं अपने ‘दिलवाले’ के सह-कलाकारों का सामना अपनी लाइफ में फिर कभी नहीं कर पाऊंगी। रियल में, मुझे नहीं पता कि इस एक्ट के बाद अजय और सुनील का सामना कैसेमां-पिता का नाम मिला कर रखा रवीना का नाम - happy birthday raveena tandon lesser known facts about raveena - AajTak करना है, आप इसे इग्नोर नहीं कर सकते। जब भी मैं उन्हें देखूंगी तो जोर जोर से हंसने लगूंगी। मैं उनका बिल्कुल भी सामना नहीं कर सकती।’ आपको बता दें कि ‘जी कॉमेडी शो’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

इसे भी पढ़ें:-Nude होकर 20 लोगों के सामने आईं gahana vashishth, बोलीं – पेमेंट मिल गई

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -