‘रसभरी’ से दर्शकों को दीवाना बनाने आ रही हैं स्वरा भास्कर

274

नई दिल्ली। कोरोना संकट की वजह से देशभर के सभी सिनेमा हॉल बंद पड़े हैं और आने वाले वक़्त में जल्द उनके खुलने की भी अभी उम्मीद नहीं की जा रहा ही है। इस बीच लॉकडाउन के दौरान घर में बैठे हुए लोगों के लिए मनोरंजन का सिर्फ के ही साधन ओटीटी प्लेटफॉर्म है। बीते दिनों इस पर रिलीज की गई फिल्मों और वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। इनकी स्टोरी और कलाकारों के अभिनय में किसी भी तरह से कोई कमी नहीं थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्मों और वेब सीरीज का कंटेंट बिलकुल अलग है और दर्शकों के नया है। खास बात यह भी है कि, इसमें मौजूद सभी किरदारों को बराबर मौका मिलता है।

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों पर अशोक पंडित ने कही ऐसी बात, लोग बोले- BJP का असली चेहरा सामने

जिसकी वजह हर एक वेब सीरीज में दर्शकों को सीरीज के कई पात्र पसंद आ रहे हैं। जबकि फिल्म में कहानी सिर्फ हीरो और विलेन के ही बीच में घूमती रहती है। अमेजन प्राइम पर कई बड़ी हिट वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और इस क्रम में अब स्वरा भास्कर की वेब सीरिज रसभरी आने वाली है। स्वरा इस सीरीज के द्वारा काफी लम्बे वक़्त बाद अपने फैंस को नज़र आएंगी। इसकी कहानी उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की हैं। इसमें स्वरा एक मौहल्ले में अंग्रेजी की टीचर होती है।

जिसका नाम रसभरी है जो अपनी अदाओं से स्कूल में पढ़ने वाले लड़कों के साथ मोहल्ले में रहने वाले मर्दों को भी दीवाना बना देती हैं। जिसकी वजह से मोहल्ले की सभी महिलाएं रसभरी से काफी परेशान हैं। और एक दिन सभी मिलकर स्वरा यानी रसभरी पर हमला कर देती हैं। इस सीरीज में स्वरा का डबल रोल है। रसभरी का ट्रेलर रिलीज रिलीज हो चुका है। जिसमे स्वरा भास्कर अपने किरदार में मझी हुई नज़र आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: देश के इतिहास का यह सबसे काला दिन, RSS के बाल सेवकों पर भी जुल्म ढाती थी पुलिस