Home मनोरंजन राखी सावंत की बिगड़ी तबीयत,अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस

राखी सावंत की बिगड़ी तबीयत,अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस

राखी सावंत की हालत खराब लग रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत को हार्ट की कुछ समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत के फ्रेंड के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि राखी सावंत की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें वह अस्पताल में एडमिट दिखाई दे रही है इस दौरान राखी सावंत की हालत खराब लग रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत को हार्ट की कुछ समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राखी सावंत की हालत हुई खराब

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राखी सावंत की हालत बहुत खराब लग रही है और उनकी एक अंगुली में ऑक्सीमीटर लगा हुआ है वही राखी के दूसरे हाथ में विगो लगा हुआ है। इन फोटोस को देखकर राखी सावंत के फैंस काफी परेशान होरन रह गए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है उन्हें हार्ट अटैक के कारण अस्पताल में एडमिट कराया गया है। राखी के हेल्थ अपडेट के बारे में उनके एक्स हसबैंड रितेश ने जानकारी देते हुए कहा कि वह जल्द ही उनकी सेहत के बारे में आगे की जानकारी देंगे।

कुछ फैंस परेशान तो ,कोई बता रहा नौटंकी कर रही

राखी सावंत की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं कुछ उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि राखी सावंत सिर्फ नौटंकी कर रही है। आपको बता दे राखी सावंत हमेशा अपने अजीबोगरीब हरकतों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-‘मैं छोटा हूं तो क्या शादी नहीं कर सकता?’ ट्रोलर्स पर बुरी तरह भड़के अब्दू रोजिक

Exit mobile version