‘बिग बॉस’ के इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठी हैं राखी, अब पति रितेश से लेना चाहती हैं तलाक

97
rakhi sawant

कलर्स टीवी पर प्रसारित शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) वैसे तो हमेशा से काफी एंटेरटेनिंग रहा है, लेकिन जब से इसमें एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) से एंट्री ली है, तब से इस शो में जान आ गयी है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो में हर रोज कोई न कोई नया ड्रामा करती हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। बीते हफ्ते राखी की ही वजह से शो को खूब पसंद किया गया। वह शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की भी पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गई हैं।  ‘बिग बॉस’ के दर्शकों को एंटरटेन करने के चक्कर में कभी उनके शरीर में किसी की आत्मा आ जाती है तो कभी वह इमोशनल हो जाती हैं। अब वह शो के एक कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठी हैं और उसके लिए वह अपने पति तक को तलाक देने को तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी हां राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला से प्यार हो गया है। अभिनव रुबीना दिलैक के पति हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस बात का जिक्र ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से भी किया। उन्होंने ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) को बताया कि वह अभिनव को पसंद करने लगी हैं।  दरअसल इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ‘बिग बॉस’ के कन्फेशन रूम में बैठी हैं और काफी भावुक नजर आ रही हैं। कन्फेशन रूम में बैठी राखी रोते हुए ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से कहती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि मेरे पति सबके सामने आएं। सबके पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है। क्यों ना मैं रुबीना के पति को चुरा लूं? उसकी बॉडी तो एकदम हॉट है।’

खुद को बता रहीं अभिनव की गर्लफ्रेंड  

राखी सावंत (Rakhi Sawant) यहां भी नहीं रुकती हैं और आगे कहती हैं, ‘बिग बॉस आप एक बात बताओ, अगर आपको कोई पसंद आता है तो उसको लाइक करना गलत तो नहीं है ना?’ इस पर ‘बिग बॉस’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) को जवाब देते हैं ‘नहीं, बिल्कुल नहीं’। इसके बाद आगे राखी कहती हैं, ‘तो मैं अभिनव को आई लव यू बोल दूं?’ अभिनव के प्यार में पागल राखी अपने पति रितेश को भी तलाक देने को तैयार हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहती हैं कि अब तक रुबीना अभिनव से लडती रही हैं अब वह भी अभिनव से लड़ेंगी। इसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) खुद को अभिनव की गर्लफ्रेंड भी कहती हैं।

इसे भी पढ़ें:-बिग बॉस सीजन 14 : राखी सावंत की इस हरकत पर भड़की जैस्मिन, सुनाई खरी-खोटी