‘मैं तुम्हारें लिए कपड़े उतार सकती हूं’ मैसेज के साथ राज कुंद्रा ने पूनम पांडे का नंबर किया लीक

0
1407
poonam

पोनोग्राफी मामले में अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इस बात का दावा करते हुए कहा है कि बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के हसबैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने 2019 में एक कॉन्ट्रैक्ट में छोटी सी नोक-झोकपर के चलते मॉडल पूनम पांडे का पर्सनल नंबर लीक कर दिया था। अश्लील कंटेंट शूट करने और अपडेट करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

नंबर लीक की वजह से हुई यह परेशानी

अभिनेत्री और मॉडल पूनम ने अपना बयान देते हुए यह भी साफ किया है कि उनकी असहमति के बाद भी राज ने उनका नंबर और उनकी कुछ फोटोज लीक कर दी थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्हें कई ऐसे कॉल आए जो काफी अपमानजनक थे।

इन हालातों से गुजरी पूनम पांडे

अपने एक वीडियो मैसेज में,  पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इस बात का भी खुलासा किया कि  ‘जब मैंने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से इनकार कर दिया था, तो बदले में उन्होंने मेरा पर्सनल नंबर ही एक कैप्शन के साथ लीक कर दिया, जिसमें लिखा था कि कॉल मी नाऊ.. आई विल स्ट्रीप फॉर यू (मुझे अभी कॉल करें. मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी) उन्होंने मेरे पर्सनल नंबर के साथ यह गंदे मैसेज के साथ मेरा नंबर वायरल कर दिया था। आज भी मुझे वो समय अच्छे से याद है। मेरे फोन की घंटी लगातार बजती रही। दुनिया के हर कोने से मुझे कॉल आया। यहीं नहीं कई धमकी भरे मैसेज भी आए।

घर से दूर जाकर छिपकर रहीं थीं पूनम

अपनी बात कहते हुए पूनम ने यह भी बताया कि इस वजह से ‘मैं अपने घर पर नहीं थी। मैं घर से निकल गई थी। लोगों से छुप कर रही थी। मुझे याद है, मैंने कुछ महीने उस वक्त एक ओरन नाम की जगह है, वहां काफी समय तक रहीं। हर वक्त मुझे यह डर सताता था कि मुझे कही कुछ हो ना जाए। मुझे जिस तरह की मैसेज आते थे कि मैं जानता हूं आप कहां है, मैं उस वक्त थोड़ी डरी हुई थी।’

राज कुंद्रा ने वकीलों की भी नहीं सुनी 

पूनम ने कहा, मेरे वकीलों के मना करने के बाद भी मैने यह बयान दिया कि जब मैं जानी मानी हस्ती हूं और मेरे साथ राज कुंद्रा ऐसा कर सकते है तो आम लोगों का क्या हाल होगा। इसका फुल स्टॉप कहां पर है, ये जज करना मुमकिन नहीं है। इसलिए मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि उन सारी लड़कियों से कि आप प्लीज बाहर आएं, और आपके साथ भी कभी कुछ ऐसा हुआ हो तो डरे नहीं बल्की गलत के खिलाफ आवाज उठाएं।

इसे भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव में बीजेपी का होगा सफाया, अखिलेश ने कहा इतनी सीटों पर जीत दर्ज करेगी सपा