पंजाबी सिंगर ने अक्षय कुमार को बताया फर्जी किंग, कहा असली किंग तो दिल्ली बॉर्डर पर हैं

101
Punjabi Singer Jazzy

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा लागू किये गए तीन नए कृषि कानून के विरोध में सड़क से लेकर संसद तक बवाल मचा है। वहीं अब बॉलीवुड भी इस मामले में कूद पड़ा है। किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया तब सामने आनी शुरू हुई, जब इंटरनेशल पॉप स्टार रेहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को लेकर भारत सरकार के खिलाफ तीखी टिप्पणी की। इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज द्वारा भारत सरकार के खिलाफ टिप्पणी किया जाना बॉलीवुड सितारों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा। ऐसे में बॉलीवुड सितारे तुरंत केंद्र सरकार की वकालत करने में लग गए।

इसे भी पढ़ें:-किसान आंदोलन: बहस में कूदे अक्षय कुमार, किया विदेश मंत्रालय के इस बयान का समर्थन

इसी कड़ी में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी पॉप स्टार रेहाना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिस पर अब उन्हें किसान आंदोलन का समर्थन करने वालों की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। अब पंजाबी सिंगर जैजी बीने अक्षय कुमार के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें फर्जी किंग बताया। जैजी बी ने लिखा, “वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो. ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं!

पॉप स्टार रेहाना के ट्वीट पर किया था रीट्वीट

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने इसके पहले ट्वीट किया था ‘किसान हमारे देश का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनकी समस्या का निपटारा करने को लेकर उठाए गए कदम जाहिर तौर पर सभी के सामने हैं, आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें।’ अक्षय कुमार ने यह ट्वीट पॉप स्टार रेहाना के उस ट्वीट का जवाब देते हुए किया था जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर लिखा था ‘ कोई इस तरफ ध्यान क्यों नहीं दे रहा’ इसके साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन का हैश टैग भी लगाया था।

इसे भी पढ़ें:-अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, सिर्फ इस वजह से लड़की ने कर दिया था रिजेक्ट