सरेआम इस एक्ट्रेस का एक शख्स ने उठाया था गलत फायदा, बैकसाइड पर हाथ फेरा और फिर…

तापसी पन्नू कई बार छेड़छाड़ का भी शिकार हो चुकी हैं एक शख्स ने तो उनके साथ बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी थी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

0
118
Tapsee Pannu Molestation

Tapsee Pannu Molestation: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। तापसी पन्नू बॉलीवुड सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। तापसी पन्नू के साथ कई बार ऐसी हरकतें हुई है जिसका उन्होंने खुद जिक्र किया है तापसी पन्नू कई बार छेड़छाड़ का भी शिकार हो चुकी हैं एक शख्स ने तो उनके साथ बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी थी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है तापसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बताया कि कई बार वह बचपन में शोषण का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि जब फिल्मों में नहीं आई थी उससे पहले उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा कुछ लोगों ने तो उनके साथ गंदी हरकतें भी की। तापसी पन्नू ने बताया कि टीनएज दौर में पब्लिकली छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

सरेआम शख्स ने की गंदी हरकत

इंटरव्यू देते हुए तापसी पन्नू ने बताया कि वह दिल्ली में रहती थी तो एक शख्स ने उनके साथ बहुत गंदी हरकत की। एक शख्स ने उनसे सरेआम छेड़छाड़ कर दी। कॉलेज के दिनों में जब डेली बस से जाती थी तो लोग कई बार उनका फायदा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

उठाकर जबरदस्ती छेड़छाड़ करते थे। बस ट्रैवल करते समय लोगों ने उन्हें गलत तरीके से टच किया एक बार वह गुरुद्वारे के बाहर लाइन में खड़ी थी तो एक शख्स ने उनके बैक साइड पर हाथ से फेर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस के होश उड़ गए। हालांकि उसके बाद उस शख्स को एक्ट्रेस ने सबक भी अच्छा सिखाया।

Read More-Aishwarya Rai- Abhishek Bachchan के रिश्ते में आई दरार? वायरल तस्वीर कर रही इशारा