प्रियंका का बड़ा खुलासा, रिलेशनशिप में आने के बाद निक के पीछे लगा दिया था जासूस

4385
Priyanka

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 10 साल छोट निक जोनास के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में  शादी करके बहुत ही खुश है अपनी शादीशुदा जिंदगी (Married life) में काफी खुश हैं। उन्होंने TV शो ‘द मॉर्निंग शो’ पर अपने पार्टनर को लेकर एक खुलासा किया, जहां वे अपने मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ को प्रमोट करने पहुंची थीं। प्रियंका के मुताबिक, यह तब की बात है, जब निक और उन्हें रिलेशनशिप में आए कुछ ही समय हुआ था। यही वजह थी कि उन्होंने अपने स्तर पर कुछ ताक-झांक कराई थी।

इसे भी पढ़ें-Rihanna पर Swara ने कसा तंज, बताया- ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का इंटरनेशनल सदस्य

सिक्योरिटी गार्ड को फोटो खींचने भेजा था

प्रियंका ने कहा, “उन लोगों के लिए, जो मुझे जानते हैं। मेरे साथ एक यह दिक्कत हैं कि मैं अपने आसपास की चीजों को अपने कंट्रोल करना पसंद है। मैं बहुत उत्सुक थी। मेरी एक मीटिंग थी। मैंने निक से कहा, ‘बेब, आप क्या करने जा रहे हो? मेरी मीटिंग है।’ उन्होंने कहा, ‘मेरी चिंता मत करो। मैं मुंबई में हूं। मैं तुम्हारी मां को लंच पर ले जा रहा हूं। निक की यह बात सुनकर मुझे थोड़ा अजीब लगा, क्योंकि हमें रिलेशनशिप में आए बहुत समय नहीं हुआ था। मेरी मां उनके साथ अकेली थीं। इसलिए मैंने एक सिक्योरिटी गार्ड को फोटो खींचने के लिए भेज दिया।  ताकि मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज को समझ सकूं।”

उम्मेद भवन में एक हुए थे, प्रियंका और निक

प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनास से शादी रचाई थी। उनकी शादी दोनों ही हिंदू और क्रिश्चियन रीति से हुई थी। एक्ट्रेस ने 9 फरवरी को अपना मेमॉयर लॉन्च किया है, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। उन किस्सों में एक किस्सा उनके बॉयफ्रेंड से जुड़ा है।

प्रियंका ने बताया  जब वे 10वीं क्लास में थीं तो अमेरिका में अपनी किरण आंटी के पास रहती थीं। उस वक्त उनका बॉब नाम का बॉयफ्रेंड था। एक बार बॉब उनसे मिलने घर आया। इसी दौरान उनकी आंटी भी घर आ गईं। तब प्रियंका ने बॉब को अपने कमरे की अलमारी में छुपा दिया था। बॉब को छिपाकर भी वो बच नहीं सकी। उनकी आंटी के सामने उनकी और बॉब के अफेयर की बात सामने आ ही गई।

इसे भी पढ़ें-संगम से डुबकी लगाने पहुंची प्रियंका पर योगी सरकार के हेलीकाप्टर ने की पुष्पवर्षा, जानें वजह