ऑटोबायोग्राफी में प्रियंका खोले कई गहरे राज, एक्ट्रेस पर टूटे थे एक साथ दुखों के पहाड़

41
priyamka

बॉलीवुड( Bollywood) अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी (Autobiography) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। प्रियंका ने अपने ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ में जीवन से जुड़े कई गहरे राज खोले हैं। जिसमें एक राज पति की जासूसी का भी था। उनका जीवन काफी मुश्किलों भरा रहा है। प्रियंका ने जीवन में आए हर उतार- चढ़ाव को इस किताब के जरिए शब्दों में बयां किया है। प्रियंका की ऑटोबायोग्राफी से कुछ अंश सामने आने के बाद प्रियंका के फैंस का उनके प्रति और भी ज्यादा भावुक हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें-

खुद को सबसे किया दूरकोरोना जांच फर्जीवाड़ा : सिविल सर्जन समेत 10 पर गिरी गाज, सीएम ने दिए जांच के निर्देश

इस किताब के द्वारा प्रियंका जीवन के कुछ अंश अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर के बारे में भी लोगों को बताया है। एक वक्त ऐसा था जब प्रियंका ने अपने आप को सभी से दूर कर लिया था। ये वो समय था जब उनके पिता अशोक चोपड़ा का निधन हुआ था इतना ही नहीं उस समय प्रियंका का अपने बॉयफ्रेड से उनका ब्रेकअफ भी हो गया था। इन दोनों ही घटनाओं का उनके ऊपर काफी गहरा असर पड़ा था।

सदमें में चली गई थी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में बताया कि 2016 में जब वो न्यूयार्क के शो ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के लिए गईं थी, उस समय ही उनपर दुखों का पहाड़ टूटा हुआ था। वो काफी बुरे दौर से गुजर रहीं थीं। उन दिनों प्रियंका अपने ब्रेकअप और पिता की मौत की वजह से गहरे सदमें में चली गई थीं। जिससे उबरने के लिए उन्हें काफी समय लगा, लेकिन काफी मेहनत करनी पड़ी इस दौर से उबरने के लिए तब जाकर प्रियंका उससे बाहर आई। उस समय प्रियंका अपने काम के समय ही घर से बाहर निकली थी। बाकी समय अपने को घर में ही कैद रखती थी। किसी से मिलना जुलना भी पसंद नहीं करती थी। सबसे दूरिया बना ली थी।

इसे भी पढ़ें-कुश्ती के मैंदान में खेला गया खूनी खेल, दो महिला पहलवानों सहित पांच की हुई हत्या