Priyanka Chopra ने बरसों बाद की अपने करियर पर बात, किया हैरान करने वाला खुलासा

एक के बाद एक Priyanka Chopra ने कई सारी हिट फिल्मों में लगातार काम किया। वह अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं और कई बार कुछ मुद्दों पर खुलकर बात भी करती हैं।

0
1050
Priyanka Chopra

ग्लोबल आइकन कहे जाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी । प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 के अपने करियर का शुरुआत की थी और फिर उसके बाद एक के बाद एक कई सारी हिट फिल्मों में लगातार काम किया । वह अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं और कई बार कुछ मुद्दों पर खुलकर बात भी करती हैं।

बताई ऐसी बातें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनास के साथ में वो लॉस एंजिल्स में रह रही हैं लेकिन 3 साल के बाद प्रियंका चोपड़ा जब भारत आई थी और अपने काम में व्यस्त हो गई उसी दौरान उन्होंने रणवीर अल्लाहबादिया, जिसे कई लोग बीयरबाइसेप्स नाम से जाने जाते हैं। उनके साथ पॉडकास्ट पोडकास्ट द रणवीर शो (The Ranveer Show) में कुछ बातचीत की।

करियर पर की बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे कुछ लोग उनके करियर को खतरे में डालने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि लोगों ने उन्हें सिर्फ इसलिए कष्ट नहीं किया क्योंकि जो भी वह कर रही थी। उसे अच्छी तरह से कर रही थी इसी वजह से कुछ लोगों ने उनके काम से दूर भी हो गए थे। फिलहाल प्रियंका ने किसी का नाम मेंशन नहीं किया है। लोगों को मोटिवेट करते हुए उन्होंने बोला कि ऐसा कुछ नहीं है जो उन्हें रोकता है।

प्रियंका ने यह भी बोला कि बैठ कर इंतजार वो नहीं करती है जो उस रात वह रोई थी जब कोई मौका उनसे छीन लिया गया था लेकिन जल्द ही दौर से बाहर भी निकाल आई थी। प्रियंका ने बताया कि उस पर एक व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें, जो आप पर विश्वास करता है लाइट पर फोकस करनी चाहिए और थोड़ी सी इंस्पिरेशन ढूंढने की प्रयास करना चाहिए।

इसे भी पढ़े-पब्लिसिटी के लिए Arshi Khan ने अपने दादा पर लगाए थे गलत आरोप, पिता ने किया था खुलासा