Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाई बेटी मालती की झलक, कैप्शन ने लूटा सबका दिल

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की फोटो देखने के लिए फैंस व्याकुल थे. ऐसे में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी बेटी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

0
1053
Priyanka Chopra Jonas

Priyanka Chopra Daughter Pic: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सबसे अधिक एक्टिव रहने वाली सेलेब्स में से एक हैं. अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात देसी गर्ल सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से साझा करती रहती हैं. अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें भी एक्ट्रेस सबके साथ शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में बनी प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के जरिए मां बनी गई. तब से उनकी प्यारी सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) की फोटो देखने के लिए फैंस व्याकुल थे. ऐसे में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी बेटी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बेटी की प्यारी सी झलक

बुधवार को प्रियंका चोपड़ा ने अर्ली मॉर्निंग अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक फोटो अपने इंस्टा स्टोरी परmalti marie jonas शेयर की . इस तस्वीर में प्रियंका की लाडली का आधा चेहरा दिखाई दे रहा है. उनकी छोटी परी की आंखों को गर्म ऊनी टोपी से ढका हुआ था .इस फोटो को शेयर करते हुए, प्रियंका ने अनोखा कैप्शन भी लिखा है, “आई मीन …”

इसी साल जन्मीं है मालती

ज्ञात हो कि 1 दिसंबर, 2018 को निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान में रॉयल शादी की थी. उनकी इस शादी में केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इसी साल 15 जनवरी, 2022 को प्रियंका और उनके पति निक ने सरोगेसी के माध्यम से अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था.

इसे भी पढ़ें-Ranbir Alia Bedroom Secrets: शादीशुदा जीवन की इन पर्सनल बातों से रणबीर ने उठाया पर्दा, बताया- आलिया ने बेडरूम में..