Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुखी हुए राजनीति जगत के दिग्गज, पीएम मोदी सहित सबने जाहिर किया शोक

Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत कई नेताओं ने शोक जाहिर किया है.

0
985

Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत कई नेताओं ने शोक जाहिर किया है. 40 दिन से अधिक समय तक वो अस्पताल में भर्ती रहे फिर आज सुबह 10.20 पर राजू श्रीवास्तव ने एम्स में अंतिम सांस ली. पीएम मोदी ने उनके निधन पर ट्वीट किया, जिसमें वो लिखे कि राजू श्रीवास्तव ने हमारी जिंदगी हंसी और सकारात्मकता से रोशन की है. वह जल्दी चले गए लेकिन अपने शानदार काम की वजह से वह अनगिनत लोगों के दिलों में रहेंगे. उनका जाना दुखद है. उनके चाहने वालों और परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति.

राजनाथ सिंह ने भी जाहिर किया दुख

एक ट्वीट में राजनाथ सिंह ने कहा कि, ‘सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है. वे एक मंजे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद ज़िंदादिल इंसान भी थे. सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफ़ी सक्रिय रहते थे. उनके शोकाकुल परिवार और प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं.’

गृह मंत्री अमित शाह हुए दुखी

गृह मंत्री अमित शाह ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जाहिर करते हुए ौ कहा, ‘उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना जताता हूं, ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें.

नड्डा हुए नि:शब्द

BJP अध्यक्ष नड्डा ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर कहा, ‘राजू श्रीवास्तव ने हास्य कला की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों-प्रशंसकों के साथ हैं. ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे.’

इसे भी पढ़ें-शैलेश लोढ़ा की पोस्ट ने जताई नाराजगी, यूजर्स ने माना- ‘तारक मेहता के मेकर्स के लिए बोल रहे हैं ?’