शूटिंग सेट पर पहुंची वृद्धा का कारनामा देख पवन सिंह ने जोड़े हाथ, देखें वायरल वीडियो

66
PAWAN SINGH

वैसे तो हर भोजपुरी कलाकार के देश भर में लाखों दीवाने हैं लेकिन भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की बात ही अलग है। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फैंस की दीवानगी का आलम यह है कि वह पवन सिंह से मिलने का मौका देखते रहते हैं। साथ ही उनकी फिल्मों और वीडियोज का भी उन्हें बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच इस भोजपुरी अभिनेता को उनके शूटिंग सेट पर एक खास फैन मिल गयी।

यह फैन के वृद्ध महिला है जो पवन को शूटिंग करता देख उन के सेट पर पहुंच गयी और उनसे बात करने की कोशिश करने लगी। इस महिला के इस कारनामे से शूटिंग में डिस्टर्ववेंस होने लगा और शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। शूटिंग के आ रही रुकावट को देख भोजपुरी अभिनेता पवन को इस उम्रदराज महिला के सामने हाथ जोड़ना पड़ा। दरअसल भोजपुरी अभिनेता पवन इन दिनों राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन हॉउस बैनर तले बन रही फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कर रहे हैं।

फिल्माया जा रहा था एक्शन सीन

इस फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस सीन एक खुली जगह पर फिल्माया जा रहा था। इसी बीच एक वृद्ध महिला फैन सेट पर आ गयी और उनसे बात करने की कोशिश करने लगी। शूटिंग को बीच में रुकता देख पवन सिंह ने उस महिला के सामने हाथ जोड़ लिए तब जाकर शूटिंग दोबारा से शुरू हो सकी। भोजपुरी अभिनेता के साथ हुए इस दिलचस्प वाकये के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक्टर पवन सिंह कैसे अपने एक्शन सीन को शूट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-इंटरनेट पर धमाल मचा रहा पवन सिंह और मोनालिसा का यह बोल्ड सांग, मिल चुके हैं इतने करोड़ व्यूज