टूटा TKMOC की Rita reporter के सब्र का बांध, बोलीं- मेरे पति-बेटे…

TKMOC Rita reporter यानि की Priya Ahuja रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं और जब भी वह अपने बोल्ड फोटो शेयर करती हैं, तो उन्हें लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ जाती है।

0
3079
Priya Ahuja

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) मे रीटा रिपोर्टर का सफर अब खत्म हो चुका है। सोशल मीडिया पर एक हद तक रीता रिपोर्टर को परेशान किया गया कि उन्होंने अपना आपा खो दिया और सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत जोरों से फटकार लगाई है।

रीता रिपोर्टर (TKMOC Rita reporter) यानि की प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं और जब भी वह अपने बोल्ड फोटो शेयर करती हैं, तो उन्हें लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि हर जगह उनकी तारीफ हो रही है।

ट्रोलिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Rita Reporter) का रोल अदा करने वाली प्रिया आहूजा (PruaAhuj) को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों की वजह से लोगों ने काफी बोल्ड लुक लिया। अब तक इस मामले में वह कुछ नहीं बोल रही थी, लेकिन हाल ही में एक शख्स ने अपनी कोई फोटो शेयर की तो उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

भड़की प्रिया

प्रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई। प्रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा कि

‘बस आपको ये बातने के लिए आप सभी मेरे बारे में क्या सोचते हैं, यह मुझे बिल्कुल अफेक्ट नहीं करता है। आप में से बहुतों ने पहनावे के बारे में कमेंट किया है। कमेंट में यह तक कहा कि मैं किस तरह की पत्नी हूं और वह (प्रिया आहूजा के पति) मुझे मेरी पसंद पहनने की परमिशन दे सकता है।’

प्रिया ने इसके आगे लिखा कि

,आप में से कई लोगों ने अरदास के बारे में भी लिखा कि एक मां के तौर पर वह मेरे बारे में क्या सोचेंगे और मैं उन्हें क्या सिकाउंगी। ‘तो मालव और अगरदास की को ही फैसला करने दें कि मैं अच्छी पत्नी औऱ मां हूं या नहीं’… प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने साथ ही लिखा, और मैं आप सभी को बता दूं मुझे इन प्लैनेट पर किसी से किसी कपड़े को पहनने की परमिशन की जरुरत नहीं….मुझे क्या पहनना है और किस तरह का जीवन चाहिए। धन्यवाद।

इसे भी पढ़ें-‘महेश भट्ट मेरे पिता ही नहीं’…., सालों बाद Pooja Bhatt ने पापा का सच लाया सबके सामने