पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने सुशांत की आत्मा से की बात, खुले कई राज! माइकल जैक्सन की आत्मा से भी कर चुके हैं रूबरू

883
sushant singh

माइकल जैक्सन से लेकर कई बड़ी बड़ी हस्तियों की आत्मा से बात करने का दावा करने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने पहली बार किसी भारतीय अभिनेता की आत्मा से बात करने का दावा कर रहे हैं और ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत हैं। स्टीव के द्वारा ऐसा दावा करने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। स्टीव के यूट्यूब पर करीब 1.1 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। स्टीव ने सुशांत सिंह राजपूत से इसलिए बात की क्योंकि कई लोगों ने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वे सुशांत सिंह की आत्मा से बात करें ताकि पता लगाया जा सके कि उन्होंने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़े- सुशांत ने मौत के बाद पैरानॉर्मल एक्सपर्ट से बात करते हुए बताया क्यों की आत्महत्या

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टीव हफ सुशांत की आत्मा से बात कर रहे हैं। वे सवाल करते हुए कहते हैं, ‘Are you in the light?’ इस पर स्टीव दावा करते हैं कि सुशांत ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘Steve I am getting light.’ लेकिन सनसनी इस पर फैली है कि फैंस ये दावा कर रहे हैं कि सुशांत इस जगह कहते हैं, ‘Steve I am getting murdered.’

सोशल मीडिया पर स्टीव का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक करीब 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। आपको बता दें कि स्टीव हफ आत्माओं से बात करने का हमेशा दावा करते हैं। स्टीव के मुताबिक, उनके पास एक ऐसा इंस्ट्रुमेंट है जो उन्हें आत्माओं से बात करने देने में मदद करता है। साल 2018 में उन्होंने मशहूर पॉप गायक माइकल जैक्सन की आत्मा से भी बात करने का दावा किया था।

यह भी पढ़े- सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में कंगना का बड़ा बयान, आरोप साबित नहीं कर पाई तो लौटा दूंगी पद्मश्री