Home मनोरंजन Salman Khan के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ...

Salman Khan के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस, खुद जताई इच्छा

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सारा खान ने सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। सारा खान ने खुद बताया कि उनका यह सपना है कि वह सलमान खान के साथ काम करें।

Pakistani Actress Sara Khan

Pakistani Actress Sara Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान नई फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। सलमान खान के साथ हर कोई काम करना चाहता है। कुछ सालों पहले बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्टर्स का ट्रेड चल रहा था। जब पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और माहिरा खान ने बॉलीवुड में डेविल किया था इन स्टार्स को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब इसी बीच अभी हाल ही में पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सारा खान ने सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। सारा खान ने खुद बताया कि उनका यह सपना है कि वह सलमान खान के साथ काम करें।

सलमान खान के साथ काम करने का है सपना

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सारा खान ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘जब से उन्होंने एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रखा है तब से उनका एक बहुत बड़ा सपना रहा है कि वह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आए। मुझे बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी बहुत पसंद है।’ आपको बता दे सारा खान पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस मानी जाती हैं। इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है।

इस शो में नजर आ रही है सारा खान

आपको बता दे सारा खान इस समय पाकिस्तानी शो अब्दुल्लापुर का देवदास शो में काम कर रही हैं। 13 एपिसोड के इस शो को अंजुम शहजाद ने निर्देशित किया है और इसे शाहिद डोगर ने लिखा है। अब्दुल्लापुर का देवदास प्यार की कहानी की बात करें तो यह सचमुच प्यार में पड़े एक ऐसे इंसान की कहानी है जो प्यार में कोई भी सीमा पार कर सकता है। वही आपको बता दे सारा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

READ MORE-Ankita Lokhande के साथ हुआ था भयानक हादसा, चलती ट्रेन से गिर गई थी ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस

Exit mobile version