Friday, October 22, 2021

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स ने पूछा ब्रा का कलर, जवाब में बोली- कितनी गंदी है सोच

- Advertisement -
- Advertisement -

पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं मेहविश हयात। एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के साथ-साथ कई पाकिस्तानी फिल्मों में भी काम किया हैं। अभिनेत्री की एक्टिंग को पाकिस्तान में काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मेहविश की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इन सबके बीच हाल ही में अभिनेत्री मेहविश के साथ एक ऐसी घटना घटी तो काफी शर्मनाक है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मेहविश ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हाथ में पाकिस्तान का झंडा लिए हुए एक तस्वीर साझा की थी। फोटो शेयर करने के साथ-साथ मेहविश ने कैप्शन में अपने देश वासियों के नाम एक मैसेज भी लिखा हुआ था।

कैप्शन में मेहविश ने सभी पाकिस्तानी लोगों से अपील की थी कि वो अपने पूर्वजों के आदर्शों को अपनाने को कहा। लेकिन हद तब हो गई जब लोगों ने उनके मैसेज पर गौर करने के बजाए उनकी तस्वीर पर ज्यादा गौर किया यहीं नहीं उन्होंने एक्ट्रेस के ब्रा के रंग पर बहस करनी शुरू कर दी।

फोटो में आप देख सकते हैं कि मेहविश ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहन रखा है। अपने हाथों में पाकिस्तान का झंडा है। एक्ट्रेस इस आउटफिट में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं, लेकिन जिनकी सोच गंदी होती है आप उनकी सोच कभी नही सुधार सकती। लोगों ने उनके मैसेज और अपने देश के झंडे पर ध्यान देने के बजाए ये जानना शुरू कर दिया कि वो कौन से कलर की ब्रा पहनी हुई हैं।

मेहविश के फोटो पोस्ट करने के बाद उनकी तस्वीर पर लोगों के बहुत ही गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए। हालांकि यूजर्स की इस हरकत से वह काफी नाजाज है।

मेहविश ने अपने उसी पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- “इस पोस्ट पर आए कुछ कमेंट्स को देखकर सच में दिमाग खराब हो रहा है। बेशर्म और बिगड़े हुए लोग मेरी ब्रा के रंग पर बहस करके दिखा रहे हैं कि उनकी सोच लड़कियों के प्रति कितनी अच्छी है। ब्लैक, ग्रे या ग्रीन। ये आपका मतलब नहीं है। खुदा के वास्ते ग्रो-अप। कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि समाज में यही गंदगी भरी हुई है। ”

मेहविश ने अपनी दूसरी इंस्टा स्टोरी में लिखा, “मैं बताना चाहूंगी कि समाज में बहुत बड़े मुद्दे हैं जिनपर ध्यान देने की जरूरत है। लेकिन ऐसा आप तभी कर सकते है जब इस एनर्जी को बेहतर चीजों में लगाया जाए।”

बता दें कि मेहविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी। पाकिस्तान में काफी मशहूर है।
मिली जानकारी के अनुसार मेहविश का नाम दाऊद इब्राहिम के साथ भी जोड़ा जा चुका है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है यह कहना मुश्किल है।

इसे भी पढ़ें-प्रिंटेड बिकिनी में दिखा Moni Roy का हॉट लुक, पेड़ों की आड़ में दिए गजब के पोज

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -