एक बार फिर Kapoor Family में गूंजेगी शहनाई, रिया लगाएंगी अपने प्यार के नाम की मेंहदी

0
234
Alin Kapoor

फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर शहनाईयों की गूज सुनाई देगी। इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर एक बार फिर फैंस में उत्साह देखने को मिलेगा। ये खबर कपूर फैमिली से सुनने में आ रही हैं। बताया जा रहा है कि अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया शादी करने जा रही है। दरअसल, रिया कपूर ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि रिया बॉयफ्रेंड करण बूलानी को काफी समय से डेट कर रही हैं। दोनों करीब 13 साल से रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया है। दोनों गुपचुप तरीके से शादी करने जा रहे हैं।

गुपचुप तरीके से होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया कपूर करण बूलानी की शादी के फंक्शन दो-तीन दिन तक चलेंगे। इस शादी में कुछ स्पेशल लोग ही शरीक होंगे। कोरोना को देखते हुए कम से कम लोगों के बीच शादी करने का फैसला लिया गया है। रिया कपूर बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ अपने जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लेने वाली हैं। जिसमें परिवार और दोस्तों के अलावा कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी का हिस्सा बन सकेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani)

प्रोड्यूसर रिया कपूर-करण की शादी में इंडस्ट्री के भी लोग भी शामिल होंगे। कोविड के कारण फंक्शन खास लोगों को बीच होगा। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुछ लोग ही शादी में आएंगे। हालांकि, अभी तक कपूर परिवार की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और ना ही किसी भी तरह का बयान जारी किया गया है। करण और रिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने एक होने का फैसला लिया है। दोनों शादी करने जा रहे हैं।

अभी तक दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया करते थे। अक्सर दोनों लव बर्ड्स को एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटोज भी शेयर करते देखा गया है। करण बूलानी तो सोशल मीडिया पर साफतौर पर दुनिया के सामने अपने रिया को लेकर प्यार का इजहार कर चुके हैं। रिया फिलहाल प्रोड्यूसर होने के साथ ही बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर अपने ब्रांड रेसन पर भी काम कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें-निकाह के दौरान जमकर बरसें ईट-पत्थर, वजह जान हो जाएंगे हैरान, जानें मामला