बॉलीवुड में बढ़ती अश्लीलता के लालू यादव के सवाल पर काजोल ने कहा फिल्में समाज का आईना हैं

0
384
Kajol

आरजेडी सुप्रीमों (RJD supremo) लालू प्रसाद यादव राजनीति क्षेत्र के एक ऐसे नेता थे जो राजनीतिक चर्चाओं से ज्यादा दूसरे विषयों के लिए ज्यादा चर्चा में रहते है। उनके कई नॉन पॉलिटिकल वीडियो (non-political videos) और बयान सोशल मीडिया में वायरल हैं। लालू प्रसाद यादव का एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Bollywood actress Kajol) से फिल्मों में होने वाली अश्लीलता पर सवाल करते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-देश सेवा के लिए सुपरस्टार जाना चाहते थे राज्यसभा, सोनिया गांधी ने किया था इनकार

कार्यक्रम में काजोल से पूछे गए सवाल

2012 में न्यूज चैनल वालों द्वारा प्रसारित कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल पहुंची थीं। उसी प्रोग्राम में लालू प्रसाद यादव भी मौजूद थे। कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों ने अभिनेत्री काजोल से पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मों से संबंधित कई सावल पूछे जिसका काजोल ने जवाब भी दिए।

दर्शकों के साथ-साथ कार्यक्रम में मौजूद आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद ने भी काजोल से एक सवाल किया। लालू का सवाल फिल्मों से संबंधित था। काजोल से पूछे सवाल को सुनकर पहले तो काजोल जोर से हसने ली फिर उसका जवाब बड़ी सरलता के साथ दिया।

ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में बहुत अच्छी होती थी

अभिनेत्री काजोल से लालू प्रसाद यादव ने फिल्मों में हुए बदलाव को देखते हुए पूछा की पहले की और अब की फिल्मों में आपने किस चीज का अंतर पाया है। लालू ने अपने सवाल को आगे बढ़ाते हुए पूछा कि जब ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में बनती थीं तब वह काफी अच्छी होती थीं। लेकिन पहले की अपेक्षा आज की फिल्मों में अश्लीलता बढ़ गई है। जो पहले की फिल्मों में नहीं थी।

काजोल ने लालू के सवाल के जवाब में कहा कि हां मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं कि अब फिल्मों में वल्गैरिटी बढ़ गई है। काजोल ने अपने जवाब में आगे कहा कि फिल्में जो होती हैं वह समाज का आईना होती हैं। फिल्में समाज की मांग के अनुसार चलती है। जो समाज में चल रहा होता है वही हमारी फिल्मों में नजर आता है। काजोल ने कहा कि आज का समाज थोड़ा बोल्ड हुआ है जिस कारण फिल्मों में भी बोल्डनेस नजर आती है।

कजोल के जवाब से क्या आप सहमत हैं

कार्यक्रम में फिल्मों की अश्लीलता पर पूछे गए सवाल का काजोल द्वारा दिए गए जवाब से क्या आप संतुष्ट है या नहीं। तब जवाब में लालू ने  कहा कि हां काजोल ठीक ही कह रही हैं। जैसा समाज होगा वैसी ही फिल्में होंगी।

इसे भी पढ़ें-बंगाल में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाएंगे राकेश टिकैत, करेंगे किसान महापंचायत