spot_img
Friday, September 17, 2021

बेटे को जन्म देने के बाद रोमांस करती दिखीं नुसरत जहां, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल की खूबसूरत अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के बाद से लोग लगातार उनसे बेटे के पिता के बारे में पूछ रहे है, लेकिन नुसरत ने एक भी बार इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, उनका नाम टीएमसी सांसद यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ तेजी से जोड़ा जा रहा है। आपको बता दे हॉस्पिटल में यश पूरा टाइप नुसरत के साथ थे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पूरे समय यश रहे नुसरत के साथ

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद से ही नुसरत (Nusrat Jahan) का नाम यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ जोड़ा जा रहा है। लोगों की इस बात पर एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया। यश को अक्सर नुसरत के साथ देखा जाता है। यहां तक कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी यश ने नुसरत को अकेला नहीं छोड़ा। जब नुसरत ने बेटे को जन्म दिया तो यश ने यह बात सोशल मीडिया को दी। लेकिन अब लगता है कि नुसरत इस रिश्ते पर मुहर लगाना चाहती है। इस बारे में लोगों को खुलकर बताना चाहती हैं और ऐसा उनके इंस्टा पोस्ट को देखकर लगता है।

नुसरत ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

नुसरत (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक फैन मेड वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि बंगाली एक्ट्रेस यश संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हुए इसपर मोहर लगा रही हैं। नुसरत के इस वीडियो में उन्हें और यश को बेटे के जन्म के लिए बधाई दी गई है। फैन पेज से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया,’यीशान के जन्म के लिए यशरत को मुबारकां। हमें अभी तक हमारे बेबीजान की एक भी झलक नहीं मिली है इसलिए मैंने आप दोनों के लिए यह छोटा सा वीडियो मेसेज बनाया है। नुसरत के फैन्स की तरफ से यीशान को खूब सारा प्यारा.’

पति से हो गईं अलग

बता दें कि, इसी साल के जून महीने में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन के अलगाव की खबरें सुर्खियों में आई थीं। अपने और निखिल के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी शादी अवैध हैं। साथ ही निखिल ने भी कहा कि वो साल 2020 से अलग रह रही हैं। रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा चुका है कि नुसरत बीते साल से ही बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं।

इसे भी पढ़ें-फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग के दौरान इलाहाबाद विश्वविद्यालय में हुआ भारी बवाल, इस बात पर नाराज छात्रों ने किया हंगामा

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -