Friday, October 22, 2021

सैनेटरी पैड्स में ड्रग्स लेकर रेव पार्टी में पहुंची थी नुपूर, पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में शन‍िवार की रात एनसीबी ने छापा मारा। उस दौरान वहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी। पार्टी में मस्ती करने आएं आर्यन खान समेत अन्य लोगों के लिए वह काल की रात बन गई। श‍िप में चल रही ड्रग्स पार्टी के बारे में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम को पहले से कुछ जानकारी मिली थी। आर्यन समेत पकड़े गए 9 आरोप‍ियों को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है और सभी से इस मामले पर पूछताछ चल रही है। ये है इनके डिटेल और एनसीबी की बरामदगी।

पेशे से है एक मॉडल

इस मामले में मुनमुन धमेचा को भी कोर्ट में पेश किया गया है। आपको बता दे कि मुनमुन मूल रूप से मध्यप्रदेश के सागर जिले की तहसील की रहने वाली हैं। वे दिल्ली में रहती हैं। मुनमुन का भाई प्र‍िंस धमेचा दिल्ली में नौकरी करता है। मोहक को देने के लिये सेनेटरी पैड्स में छिपाकर ड्रग्स लें गयीं थी Nupur Sarika, हो गया भांडा फोड़।Nupur Sarika had taken drugs by hiding in sanitary pads to give to Mohakपेशे से मुनमुन एक मॉडल है। मुनमुन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उन्होंने अपने एक से बढ़कर एक फोटो डाली है। यहीं नहीं उन्होंने रैंप वॉक करते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

प्राइमरी टीजर हैं नूपुर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Monarch Dhamecha (@munmundhamecha)

नूपुर सार‍िका- ड्रग्स मामले में नूपुर सारिका को भी हिरासत में लिया गया है। नुपूर दिल्ली में ही छोटे बच्चों की टीचर के तौर पर काम करती हैं। नूपुर को एक और आरोपी मोहक ने ड्रग्स दी थी। नूपुर सारिका ये ड्रग्स सैनेटरी पैड्स में छिपाकर रेव पार्टी में गई थीं। छापे के दौरान NCB ने इसके पास से भी ड्रग्स बरामद किया हैं।

इस्मीत सिंह- इस्मीत दिल्ली का रहने वाला है। दिल्ली में उनके होटल्स हैं। इस्मीत को पार्टी करने का शौक है। उनके पास से रेव पार्टी में NCB को 14 MDMA Ecstasy pills मिले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

मोहक जसवाल- मोहक जसवाल दिल्ली का रहने वाला है। पेशे से IT प्रोफेशनल है। यहीं नहीं मोहक के पास फॉरेन वर्क एक्सपीर‍ियंस है। मोहक से पूछताछ में पता चला की उसने मुंबई में ही एक लोकल शख्स से ड्रग्स लिया था फिर इसी ने ड्रग्स को नूपुर को दिया था और कहा था कि सेनेटरी पैड्स में छिपाकर रेव पार्टी में पहुंचे और वहां नुपूर ड्रग्स मोहक को दे दे।

ड्रग्स एड‍िक्ट है विक्रांत चोकर

विक्रांत चोकर- दिल्ली का रहने वाला विक्रांत चोकर ड्रग एडिक्टेड है। पता चला है कि ये लोग अक्सर मनाला क्रीम और गोवा जाकर ड्रग्स लेते हैं। जांच के दौरान NCB ने विक्रांत के पास से 5 ग्राम Mephedrone(intermediate quantity), 10gms cocaine (intermediate) ड्रग्स बरामद किए हैं।

गोमित चोपड़ा- गोमित दिल्ली में बहुत बड़ा फैशन मेकअप आर्टिस्ट है। दिल्ली के बड़े बड़े सेलेब्रिटीज़ इसे ही मेकअप करने के लिए बुलाते है। शायद ही ऐसा कोई ब्राइडल फैशन शो होगा जिसमें गोमित मॉडल्स का मेकअप ना करता हो। गोमित इस रेव पार्टी में आई लेंस के बॉक्स में ड्रग्स लेकर आया था। NCB को गोमित के पास से 4 MDMA pills और कुछ कोकीन बरामद की है।

अरबाज मर्चेंट- अरबाज मर्चेंट, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का स्कूल फ्रेंड है। दोनों एक दूसरे को करीब 15 साल से जानते है। दोनों अक्सर एक साथ पार्टी में देखे जाते थे। एनसीबी ने अरबाज के फोन से एक बड़ी सेलेब्रिटी की बेटी के साथ भी चैट्स बरामद किए गए हैं। NCB को इसके पास से 6 ग्राम चरस भी मिला है।

श्रेयस ने की थी ड्रग्स की सप्लाई

श्रेयस नायर- श्रेयस मुंबई में गोरेगांव इलाके का रहने वाले है और रेव पार्टी में अलग अलग ग्रुप पार्टी कर रहे थे। उनमें से एक ग्रुप के लोगों को ड्रग्स सप्लाई श्रेयस ने ही करवायी थी। श्रेयस को भी उस पार्टी में जाना था लेकिन किसी वजह के चलते वह पार्टी का हिस्सा नहीं बन सके। इस रेव पार्टी के इवेंट मैनेजर्स में से एक है।

एनसीबी ने पार्टी से बरामद ड्रग्स की डिटेल कुछ इस तरह दी है-

अरबाज खान- 6 ग्राम चरस (कम मात्रा में)
मुनमुन धमेचा- 5 ग्राम चरस (कम मात्रा में)
मोहक जसवाल- कोई ड्रग्स बरामद नहीं किया गया लेक‍िन उन्होंने नूपुर को 4 MDMA Pills दिए थे।

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर हिंसा : गुरविंदर के परिजनों की मांग, दोबारा से हो शव का पोस्टमार्टम

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -