Saturday, December 4, 2021

अभी तो पार्टी शुरू हुई है…पापा अनिल कपूर ने लगाए रिया से लगाए ठुमके, देखें वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते दो दिन पहले बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर शादी के बंधन में बंधी। उन्होंने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी रचाई। बेटी की शादी अनिल कपूर के घर से संपन्न हुई। शादी के बाद न्यू मैरिड कपल ने शादी की कई तस्वीरें शेयर शेयर की। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों का फैंस ने पसंद किया और शादी की बधाईयां भी दी। शादी के अगले दिन अनिल कपूर ने अपने जुहू वाले बंगले पर ही रिसेप्शन दिया। रिया कपूर और करण बूलानी ने रिसेप्शन के मौके पर एक केक काटा। आफ देश सकते है कि दोनों कितना खुश थे।

खास लोग शादी में हुए शरीक

प्रोड्यूसर रिया और करण की शादी का रिसेप्शन अनिल कपूर के घर पर ही हुआ। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुडे़ कई सितारे फंक्शन का हिस्सा बने। रिया करण के रिसेप्शन में फराह खान, अर्जुन कपूर के साथ बहन अंशुला कपूर, सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा, बोनी कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। रिसेप्शन में सभी ने जमकर मस्ती की। वो इस पल को यादगार पल बनाना चाहते थे।

मस्ती हो और ऐसे में अनिल कपूर पीछे रह जाए ऐसा मुमकिन नहीं है। फिर शादी उनकी खुद की छोटी बेटी की थी। तो मस्ती करने का मौका डबल था। इस खुशी के मौके पर उन्होंने जमकर डांस किया। इन सबके बीच खास बात यह थी कि पापा के साथ बेटी रिया से भी जमकर ठुमके लगाए। फिल्ममेकर फराह खान ने दोनों के डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और एक प्यारा मैसेज भी लिखा है।

खुशी कपूर के साथ अनिल ने किया डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

अनिल कपूर के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में अनिल कपूर रिया के साथ ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई’ सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये गाना फिल्म ‘खूबसूरत’ का है और इसे अनिल की बड़ी बेटी सोनम कपूर पर फिल्माया गया था।

फराह खान ने लिखा ये मैसैज

फराह खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”इस आदमी से प्यार है!! पिता-बेटी का बेस्ट डांस, अनिल कपूर स्टाइल!! रिया कपूर, सुनिता कपूर इस होस्टिंग के लिए धन्यवाद। करण बूलानी बधाई हो.”

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी का बड़ा ऐलान, देवबंद में खुलेगा ATS कमांडो सेंटर, इतनी संख्या में होगी तैनाती

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -