अब लॉकडाउन पर फिल्म बनाएंगे मधुर भंडारकर, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग

23
madhur bhnadarkar (

मुंबई। ट्रैफिक, हिरोइन, फैशन और पेज थ्री जैसी फ़िल्में बनाने वाले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर (Film Director Madhur Bhandarkar) अब जल्द ही देश में लगे लॉकडाउन पर फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म में लॉकडाउन (Lockdown) का समाज के विभिन्न हिस्सों पर क्या प्रभाव पड़ा इसको ईमानदारी से दर्शाया जायेगा। इस बात कि पुष्टि खुद मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) में एक मीडिया चैनल से हुई खास बातचीत में कि-

इसे भी पढ़ें:-फिल्म सिटी की बैठक में उदित नारायण ने योगी के लिए गाया गाना, तो सीएम ने किया उत्साहवर्धन

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने बताया कि वह कोरोना संक्रमण के दौरान देश में लगे लॉकडाउन पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी महीने में शुरू हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और उसके आस पास के इलाकों में की जाएगी।

कास्टिंग के बारे में कुछ नहीं बताया 

जब मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) से फिल्म की कास्टिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया और कहा कि वह अभी फिल्म की कास्टिंग के बारे में कुछ नहीं बताना चाहते हैं। उन्होंने इस दौरान इतना जरूर कहा कि मेरी यह फिल्म भी मेरी पिछली फिल्मों की तरह हार्ड हिटिंग होगी। ” उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) होगा।

इसे भी पढ़ें:-सीएम योगी से मिले फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर, फिल्म सिटी समेत इन अहम मुद्दों पर की चर्चा