Video : स्टेज पर खड़ी Akshra Singh पर उड़ाने शुरु किए नोट, गुस्से में लाल-पीले हुई एक्ट्रेस , बीच में छोड़ा शो

Akshara Singh Video : व्यक्ति की बदतमीजी अक्षरा सिंह को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और अक्षरा ने बड़ा कदम उठाते हुए अपनी स्टेज पर परफॉर्मेंस को बीच में ही छोड़ दिया।

0
1121

Akshara Singh Stage Performance Video Going Viral : भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह (Akshra Singh) बड़ा नाम है। अक्षरा सिंह ने ना तो कभी किसी गलत चीज का साथ दिया है ना ही कभी देंगी। और इस बात का सबूत है सामने आ रहा वीडियो है। आप इस वीडियो में देख पाएंगे कि अक्षरा सिंह अपने दर्शकों के लिए स्टेज पर गाना गाती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन इसी बीच स्टेज पर आए एक व्यक्ति ने जब अक्षरा सिंह पर नोटों की गड्डी उड़ाई तो अक्षरा सिंह ने गुस्से में लाल पीली होकर माइक वापस कर परफॉर्मेंस ही बंद कर दी। इस व्यक्ति की बदतमीजी अक्षरा सिंह को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और अक्षरा ने बड़ा कदम उठाते हुए अपनी स्टेज पर परफॉर्मेंस को बीच में ही छोड़ दिया।

वायरल हुआ वीडियो

अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा रेड सीक्वेंस जंप सूट पहने हुए हैं उनके बाल कर्ली हैं जिस वक्त अक्षरा स्टेज पर डांस कर रही थी तभी गए व्यक्ति मौके का फायदा उठाते हुए जेब से भरी गड्डियां निकालकर उनके ऊपर उड़ाने लगता है।

आया जोरदार गुस्सा

यह देखकर अक्षरा को बहुत गुस्सा आता है उनका गुस्सा उनके चेहरे पर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है जिस तरह उन्होंने अचानक पीछे मुड़कर मेकर्स को माइक वापस किया। ये देख कर सामने बैठी ऑडियंस भी दुखी हो गई। अक्षरा सिंह बहुत बार अपने इंटरव्यू में ऐसे बहुत सी घटना के बारे में बात कर चुकी हैं। इसके पहले भी कई स्टेज शो में अक्षरा सिंह पर पत्थरबाजी और नोट उड़ाने वाली घटना हो चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें-Govinda ने स्टेज पर थिरकाए कदम, पत्नी सुनीता संग बी टाउन के स्टार्स में आया जोश, किया डांस