Yuzvendra Chahal नहीं बल्कि ये है Dhanashree Verma के सीक्रेट लवर, खुद किया खुलासा

Dhanashree Verma ने एक पोस्ट किया था, जो कि बहुत तेजी से वायरल हुआ। उन्होंने एक पोस्ट में अपने सीक्रेट लवर की फोटो के साथ शेयर की थी।

0
1012
Yuzvendra Chahal

Dhanashree Verma And Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया था, जो कि बहुत तेजी से वायरल हुआ। उन्होंने एक पोस्ट में अपने सीक्रेट लवर की फोटो के साथ शेयर की थी।

कौन है सीक्रेट लवर

हाल ही में अपने इंस्टा पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने अपने डॉगी के साथ फोटोYUZVENDRA CHAHALDHANASHREE VERMA क्लिक कर आई थी इस पोस्ट में अपने डॉगी को जन्मदिन की बधाई हो दे रहे हैं और उनको अपना सीक्रेट लवर भी बताया है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा लंबे बालों को सेट करने के लिए एक ही मुद्दे को शेयर करने से लेकर मिजाज बदलने तक आपYUZVENDRA CHAHALDHANASHREE VERMA मेरे सीक्रेट लवर हैं। पर हमेशा बने रहेंगे हैप्पी बर्थडे कॉफी।

कुछ समय पहले ही धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया हैंडल से चहल का नाम हटा दिया था, जिसके बाद कयास लगाए जाYUZVENDRA CHAHALDHANASHREE VERMA रहे थे कि इन दोनों के बीच ठीक नहीं चल रहा है और जल्दी दोनों अलग हो जाएंगे, लेकिन इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से सफाई दी थी।

22 दिसंबर 2020 में दोनों शादी के अटूट बंधन में बंधे थे। बता दें कि धनश्री वर्मा एक डेंटिस्ट और डांस कोरियोग्राफरYUZVENDRA CHAHALDHANASHREE VERMA हैं, तो वहीं युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की पहली मुलाकात डांस क्लास के दौरान हुई। यूज़वेंद्र चहल फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-Charu Asopa पर चढ़ा नया खूमार, Bold Look पर दीवाने हुए लोग