एक बार फिर सोशल मीडिया पर Nora Fatehi ने लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो

2141
Nora

बॉलीवुड में एक्सट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी अदाओं और डांस (dance)के लिए सुर्खियों रहती है। आज के युवा की पहली पसंद है नोरा। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नोरा फतेही की अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग (Fan following) है। नोरा फतेही के कई गानों ने बॉलीवुड में धमाल मचा कर रखा है। दर्शक उन्हें खूब पसंद कर रहे है। अक्सर अभिनेत्री के फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इस बीच नोरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, तलाशी अभियान जारी

आग लगाती नोरा की अदाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बॉलीवुड में कई सितारें ऐसे है जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री अच्छी जगह बनाई है, नोरा फतेही का नाम भी ऐसी ही लिस्ट में आता है। उन्होंने बॉलीवुड में अच्छी के साथ-साथ मजबूत मुकाम बनाया है। एस्ट्रेस के चर्चे देश ही नहीं विदेशों में भी हो रहे है। नोरा के डांस के लाखों फैंस है। नोरा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, आए दिन उनके वीडियों और फोटोज को वह आधिकारिक अकाउंट पर शेयर करती रहती है।  ऐसे में नोरा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा अपनी हॉट अदाओं से कहर ढ़ा रही हैं।

अभिनेत्री दिशा की रह चुकी डांस टीचर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trending Filmy Divas (@filmydivass)

बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसा पहली बार नहीं है जब नोरा के फोटोज या वीडियोज वायरल कर आग लगाई हो। इससे पहले भी कई वीडियों वायरल हुए हैं। नोरा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ ही अपने डांस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। यहीं नहीं डांस को लेकर सुर्खियों रहने वाली नोरा, अभिनेत्री दिशा पाटनी की डांस टीचर भी रह चुकी हैं। यह बात बहुत कम लोगों को पता होगी।

 इंटरव्यू में रो पड़ी नोरा
कहा जा रहा है कि बीते कुछ समय पहले नोरा अपने एक वीडियो को लेकर भी चर्चा में थीं। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही और कहते-कहते ही मन भर आया तो भी रोने लगी। नोरा ने कहा था- ‘काश मुझे किसी ने इस बात का जिक्र पहले से किया होगा कि इस फिल्मी दुनियां में कैसे कैसे लोगों से पाला पड़ेगा, मेरा पासपोर्ट चोरी होगा, लोग मुझे देख हंसा करेंगे, मेरी आवाज और बोलने के तरीके का मजाक बनाएंगे। मेरे साथ ये बहुत बार हुआ, मैं कई बार रोते रोते बाहर आती थी और रिक्शे से घर जाती थी। ऐसा गलत व्यवहार मैने करीब पांच साल तक बर्दाशत किया है। तब जाकर यह मुकाम बनाया है। लोग मुझे यह भी कहते थे कि तुम बहुत टैलेंटिड हो.. ये दरवाजा सिर्फ तुम्हारे लिए खुला है, लेकिन जैसे ही मैं उस दरवाजे के पास जाती, तो वही दरवाजा में मुंह पर बंद कर दिया जाता।

इसे भी पढ़ें-बाल्टी बनी दो राज्यों के बीच भीषण युद्ध की बड़ी वजह, जानें क्या था पूरा मामला